comscore
Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Toyota Innova Hycross: पैनॉर्मिक सनरुफ और ADAS के साथ लॉन्च हुई टोयोटा की धाकड़ कार, फीचर्स देख तुरंत कर लेंगे बुक

Published Date:

Toyota Innova Hycross: Toyota की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बता दें कि कंपनी ने आज अपनी एक धांसू कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Toyota ने अपनी नई Innova Hycross को भारतीय मार्केट में आज उतार दिया है. इस कार में कंपनी ने पहली बार पैनॉर्मिक सनरुफ और एडिएएस सिस्टम उपलब्ध कराया है. साथ ही कंपनी ने अपनी इस कार कि बुकिंग भी शुरु कर दी है.

Toyota Innova Hycross Booking

आपको बता दें कि टोयोटा ने नई Innova Hycross की बुकिंग शुक्रवार से 50,000 रुपए की टोकन राशि के साथ शुरू कर दी है. ग्राहक अपनी ऑनलाइन बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए या अपने नजदीकी टोयोटा डीलरशिप पर जाकर कर सकते हैं. इस कार को खरीदने के इच्छुक ग्राहक ज्यादा जानकारी के लिए टोयोटा की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं.

Toyota INNOVA HYCROSS
Image Credit- Toyota

Engine

कंपनी ने अपनी इस धाकड़ कार में काफी दमदार इंजन भी उपलब्ध कराया है. नई इनोवा हाईक्रॉस टीएनजीए 2.0 लीटर के साथ 5वीं पीढ़ी के सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सिस्टम मिलता है जिसमें 4 सिलेंडर गैसोलिन इंजन और ई-ड्राइव अनुक्रमिक शिफ्ट के साथ एक मोनोकॉक फ्रेम 137 केडब्ल्यू का अधिकतम पावर आउटपुट देता है, जो तेजी से एक्सीलरेशन देता है और सेगमेंट माइलेज में बेस्ट है. यह वाहन टीएनजीए 2.0 लीटर 4-सिलेंडर गैसोलिन इंजन के विकल्प के साथ आता है जो 128 केडब्ल्यू का आउटपुट देने वाले चुनिंदा ग्रेड में डायरेक्ट शिफ्ट सीवीटी से जुड़ा है.

Features

कंपनी ने अपनी इस शानदार कार में काफी बेहतरीन फीचर्स भी प्रदान कराए हैं. इसमें आपको बड़ी टचस्क्रीन और इसमें बड़े डबल पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंबियंट लाइटिंग, सेकंड रो में कैप्टन सीट्स और कूल्ड सीट्स के साथ ढेर सारे नए फीचर्स दिए गए हैं. नवीनतम 5वीं पीढ़ी टोयोटा न्यू ग्लोबल आर्किटेक्चर 2.0 लीटर गैसोलिन इंजन पर निर्मित जनरेशन सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सिस्टम, असाधारण ईंधन दक्षता, प्रदर्शन और त्वरित त्वरण प्रदान करता है, इस सेगमेंट में गेम-चेंजर होना निश्चित है. 

यह भी पढ़ें: Toyota Innova Hycross आज भारत में धमाकेदार एंट्री, देखिए दिलचस्प फीचर्स, बुकिंग भी शुरू

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IQOO Z6 Pro Offer: 64MP कैमरे वाले 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, जानें कीमत

IQOO Z6 Pro Offer: स्मार्टफोन की जबरदस्त रेंज इन...

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips: व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...