इस कंपनी ने मार्केट में उतारी अपनी सबसे बेहतरीन sports bike, KTM और Royal enfield को देती है सीधी टक्कर, अभी जानें डिटेल्स

triumph bonneville t 100 sports bike
Image Credit- Triumph motorcycles

भारतीय बाजार में हालही में इस कंपनी ने अपनी एक बहुत ही बेहतरीन sports bike को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. साथ ही इस बाइक कि कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Triumph Motorcycles India ने मार्केट में अपनी एक धाकड़ sports bike Bonneville T100 को पेश कर दिया है. जिसे देख सारे लोग काफी हैरान हैं. क्योंकि कंपनी ने इसको एक स्टाइलिश लुक के साथ ही जबरदस्त फीचर्स भी दिए हैं.

ऐसी है ये नई sports bike

आपको बता दें कि एक्सटीरियर लुक की बात करें तो, नई पेंट स्कीम ऑप्शंस के इस्तेमाल ने मोटरसाइकिल को एक ताजा अपील दी है. जेट ब्लैक पेंट में सिंगल-टोन फिनिश है, लेकिन अन्य विकल्पों में डुअल-टोन कलर स्कीम मिलती है. नए रंगों के कंबीनेशन के साथ इस बाइक की स्टाइल में मामूली बदल किया गया है. लेकिन इसके डिजाइन की बात करें तो इसमें अभी भी वही सिग्नेचर राउंड हेडलाइट, रबर पैड के साथ टियर-ड्रॉप शेप के फ्यूल टैंक, पीशूटर एग्जॉस्ट और वायर-स्पोक व्हील्स का इस्तेमाल किया जाना जारी है. 

triumph bonneville t 100 sports bike
Image Credit- Triumph motorcycles

नई 2023 Bonneville T100 sports bike में बीएस-6 अनुपालना वाले 900cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ अपने मैकेनिकल डिटेल्स को भी बरकरार रखती है. यह इंजन  7,400 rpm पर 64.1 bhp का पावर और 3,750 rpm पर 80 Nm का पीक टॉर्क जेनेरट करता है. इस इंजन के 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. 

ट्रायम्फ की रेट्रो क्लासिक पेशकश में सस्पेंशन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 41 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और ट्विन रियर स्प्रिंग्स मिलते हैं. बाइक में पिछले जेनरेशन अपडेट के बाद से वही सेटअप का इस्तेमाल किया जा रहा है जो कुछ साल पहले दिया गया था. साथ ही डिस्क ब्रेक, टायर जैसी अन्य चीजें भी बरकरार रखी गई हैं. 

यह भी पढ़ें: Honda के इस स्कूटर को महज 8 हजार में ले आएं घर, गजब के फीचर्स के साथ है बेहतरीन माईलेज, अभी जानें ऑफर डिटेल्स