comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

TVS का ये धाकड़ स्कूटर बना स्कूटरों का बादशाह, ताबड़तोड़ बिक्री के साथ बना दिया रिकॉर्ड, कीमत जान आप भी रह जाएंगे भौचक्के

Published Date:

TVS Motors के कई बेहतरीन स्कूटर भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि TVS ने अपना एक धांसू स्कूटर भारतीय बाजार में हालही में लॉन्च किया है. इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाते हैं.

साथ ही इसमें कंपनी ने बेहद स्टाइलिश लुक और जबरदस्त रेंज भी उपलब्ध कराई है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि TVS ने अपना धांसू स्कूटर iQube को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है. इस स्कूटर ने अब रिकॉर्ड बना दिया है. कंपनी के इस स्कूटर ने महज एक महीने में करीब 200 यूनिट्स सेल की है.

TVS iQube Price

TVS iqube
Image Credit- TVS Motors

आपको बता दें कि TVS iQube और iQube S की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब क्रमशः 99,130 रुपए और 1,04123 रुपए रखी है. ये वैरिएंट 3.4 kWh की टीवीएस मोटर डिजाइन की गई बैटरी स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं और एक बार फुल चार्ज पर 100-किमी ऑन-रोड रेंज देने में सक्षम हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7-इंच का टीएफटी डिस्प्ले, एचएमआई कंट्रोल और रिवर्स पार्किंग जैसे फीचर मिलते हैं. 

iQube Motor

अब आपको बता दें कि इस स्कूटर में काफी दमदार मोटर भी उपलब्ध कराया है. TVS iQube ST वैरिएंट में टीवीएस मोटर द्वारा डिजाइन किया गया 5.1 kWh बैटरी पैक मिलता है. यह एक बार फुल चार्ज करने पर 140-किमी की ऑन-रोड रेंज देने का दावा करता है.

iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए तीन अलग-अलग चार्जिंग विकल्प पेश कर रहा है, जो हैं 650W चार्जर, 95W चार्जर और 1.5kWh चार्जर. आईक्यूब एसटी के बैटरी पैक को एक रेगुलर चार्जर से पांच घंटे में 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. इसके साथ ही इसका लुक भी काफी स्टाइलिश दिया गया है.

यह भी पढ़ें: TVS Sports बाइक को महज 15 हजार रुपए में ले आएं घर, बेहतरीन फीचर्स के साथ है माईलेज की बाप

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...