Volkswagen ने अपनी सबसे धाकड़ कार भारत में की लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स के साथ इतनी है कीमत, जानें डिटेल्स

volkswagen virtus
Image Credit- Volkswagen

Volkswagen ने अपनी एक बेहतरीन कार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. साथ ही अब ये कार देश कि कई सेडान और एसयूवी गाड़ियों के कड़ी टक्कर दे सकती है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Volkswagen ने अपनी सबसे धाकड़ कार Virtus को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जिससे अब मार्केट का माहौल काफी गर्म हो चुका है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार के आने से सभी कार निर्माता कंपनियों में मानों जैसे खलबली सी मच गई है. साथ ही आपको बता दें कि Volkswagen Virtus को कंपनी ने 11.25 कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत पर उतारा है. साथ ही इस कार को लेने के लिए कंपनी आपको एक बेहतरीन फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करा सकती है.

ये है नई Volkswagen Virtus

आपको बका दें कि Virtus भारतीय बाजार में Volkswagen Vento को रिप्लेस करती है. कंपनी का कहना है कि एक महत्वाकांक्षी मॉडल है जो न सिर्फ Honda City, Maruti Suzuki Ciaz और Hyundai Verna जैसे देश में मौजूदा सेडान को चुनौती देने का वादा करता है बल्कि संभवतः मिड-साइज एसयूवी के लिए बढ़ती पसंद को भी टक्कर देगा.

new volkswagen virtus
Image Credit- Volkswagen

इंजन

Volkswagen Virtus दो अलग-अलग इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी. इसमें एक 1.5-लीटर TSI EVO इंजन जिसमें ACT मिलेगा और एक 1.0-लीटर TSI इंजन है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर और 7-स्पीड डीएसजी शामिल हैं. परफॉर्मेंस लाइन वैरिएंट 150 PS का पावर और 250 Nm का टार्क जेनरेट करता है. जबकि डायनेमिक लाइन वैरिएंट 115 PS का पावर और 178 Nm का टार्क जेनरेट करेगा. 

फॉक्सवैगन वर्टस के लुक और डिजाइन की बात करें तो, यह मिड-साइज सेडान एक शार्प लुक के साथ आती है. यह ऑटोमेकर के समकालीन डिजाइन फिलॉसफी से मेल खाता है. इसमें इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ शार्प लुक वाले एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, चमकदार क्रोम लाइनिंग के साथ स्लीक फ्रंट ग्रिल मिलता है. बंपर में ब्लैक मेश और क्रोम एक्सेंट हैं.

फीचर्स

इस Volkswagen Virtus में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. स्टाइल और फीचर्स के लिहाज से कार एक प्रीमियम फील देती है. डैशबोर्ड में 20.32 सेमी डिजिटल कॉकपिट, एक बड़ा 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिलता है. डुअल-टोन इंटीरियर थीम के साथ इसमें रेड एक्सेंट्स दिए गए हैं, जो इसके स्पोर्टी लुक में इजाफा करते हैं. इसमें कई कनेक्टिविटी फीचर्स और केबिन के अंदर आठ-स्पीकर ऑडियो सिस्टम मिलता है. 

यह भी पढ़ें: Hero की इस बाइक पर कंपनी दे रही धांसू डील, मात्र 15 हजार में बाइक होगी आपकी, जल्दी देखें ये बेहतरीन ऑफर

Somvar ke upay: शिवजी के इन अवतारों के दर्शन मात्र से दूर हो जाएंगी आपकी सारी परेशानियां Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक