comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोVolkswagen की नई इलेक्ट्रिक कार मार्केट में मचाएगी धमाल, 700 किमी की रेंज के साथ Tata Nexon EV Max को होगी बोलती बंद

Volkswagen की नई इलेक्ट्रिक कार मार्केट में मचाएगी धमाल, 700 किमी की रेंज के साथ Tata Nexon EV Max को होगी बोलती बंद

Published Date:

Volkswagen की कई धांसू गाड़ियां देश के बाजार में उपलब्ध हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. अब आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार पेश करने जा रही है. इसके साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी की ये कार बेहतरीन रेंज और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में दस्तक दे सकती है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि फॉक्सवैगन अपनी नई इलेक्ट्रिक कार ID7 को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में पेश कर सकती है. साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये कार Tata Nexon EV Max को सीधी टक्कर देने में सक्षम होगी.

Volkswagen electric car ID7 Features

आपको बता दें कि कार को अलॉय व्हील डिज़ाइन के साथ फिट किया गया है, इस बार कार में ऊंचे टायर प्रोफाइल का इस्तेमाल किया गया है. कॉन्सेप्ट से लाइटिंग सिग्नेचर भी काफी शानदार नजर आ रहा है, लेकिन यह रोड-गोइंग वर्जन प्लेन-जेन डिजाइन को कैरी करता है. लो-स्लंग सेडान के डाइमेंशन अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन व्हीलबेस को सटीक होने के लिए केवल तीन मीटर 2.97 मीटर से कम होने का दावा किया गया है. अंदर की ओर ID7 में एक नए ऑग्मेंटेड-रियलिटी हेड-अप डिस्प्ले के साथ एक नया ड्राइवर डिस्प्ले कॉन्सेप्ट है. दूसरा, सेंटर कंसोल में नए इंटरफेस के साथ 15 इंच का टचस्क्रीन है.

Volkswagen ID7
Image Credit- Volkswagen

Volkswagen electric car ID7 Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल Volkswagen ने अपनी इस कार कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन एक्सपर्ट्स ऐसा कयास लगा रहे हैं कि कंपनी इसे करीब 40 लाख रुपए तक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत में मार्केट में उतारी जा सकती है. साथ ही इस कार कि डिलीवरी करीब 2026 तक शुरु होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: Volkswagen की नई इलेक्ट्रिक कार बजाएगी सबकी बैंड, जबरदस्त रेंज और स्टाइलिश लुक के साथ नए साल पर होगी पेश, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...