Yezdi ने 26 साल बाद भारत में की दोबारा एंट्री, लॉन्च की 3 नई बाइक, जानिए इनके धांसू फीचर्स

Yezdi new bike
Last updated:

Yezdi ने दोबारा से भारत में एंट्री करते हुए अपनी तीन नई मोटरसाइकिल Adventure, Roadster और Scrambler को लॉन्च कर दिया है ये नई बाइक क्लासिक लीजेंड्स के डीलरशिप पर उपलब्ध होगी, बता दें कि क्लासिक लीजेंड्स पहले से ही भारत में JAWA बाइक की बिक्री करता है. ग्राहक Yezdi की नई बाइक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 5,000 रूपये में बुक कर सकते हैं.

Yezdi Roadster

Yezdi Roadster एक क्रूजर बाइक है जो नियो-रेट्रो डिजाइन के साथ आती है इस बाइक में राउंड एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट्स, और डुअल एग्जॉस्ट दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक में 344cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है जो 29.7 PS का पावर और 29Nm का टॉर्क जनरेट करता है ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. सस्पेंशन के लिए बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोकर्स और गैस-चार्ज्ड ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं. Yezdi Roadster कुल पांच कलर ऑप्शन- रोडस्टर डार्क स्मोक ग्रे, हंटर ग्रीन, सिन सिल्वर, रोडस्टर क्रोम गैलेंट ग्रे और स्टील ब्लू में आती है.

Yezdi Adventure

Yezdi Adventure की बात करें तो यह कई सारे शानदार फीचर्स के साथ आती है इसमें एलसीडी डिजिटल डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट यूनिट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इंजन की बात करें तो Yezdi Adventure में 334cc का सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 30.2 PS की पावर और 29.9Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. इस बाइक को ब्लूटूथ के जरिए कंपनी के ऐप से भी कनेक्ट कर सकते हैं इसमें आपको डेस्डिनेशन लोकेटर, मोटरसाइकिल की स्पीड, इनकमिंग कॉल, बैटरी अलर्ट और मिस्ड कॉल जैसे कई सारे फीचर्स मिलते हैं.

Yezdi Scrambler

Scrambler की बात करें तो इस बाइक में भी कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं इसमें एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट्स, क्लियर लैंस, राउंड शेप एलसीडी डिस्प्ले और टर्न इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. Yezdi Scrambler में 334cc का सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 29.1 PS की पावर और 28.2Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में यूएसबी और यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. Yezdi Scrambler कुल 6 कलर वेरिएंट- रेलिंग येलो, रिबेल रेड, मीन ग्रीन, मिडनाइट ब्लू, आउटला ऑलिव और फायर ऑरेंज में आती है.

कीमत

Yezdi की ये नई बाइक रेट्रो स्टाइलिंग और मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ आती है. कीमत की बात करें तो, Yezdi Roadster रेंज की कीमत 1,98,142 रूपये, Scrambler रेंज की कीमत 2,04,900 और Adventure रेंज की कीमत 2,09,900 रूपये से शुरू होती है.

यह भी पढें: 2022 Audi Q7 की बुकिंग शुरू, जानिए इसके धाकड़ फीचर्स और लॉन्च डेट