मार्केट में लॉन्च हुई ये धांसू supercar गजब के फीचर्स के साथ कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, अभी जानें डिटेल्स

Ferrari 296 GTB supercar
Image Credit- Ferrari

भारतीय बाजार में एक बहुत ही बेहतरीन supercar लॉन्च हो गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Ferrari ने अपनी एक बेहतरीन सुपरकार 296 GTB को हालही में भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस धांसू गाड़ी में इतने बेहतरीन फीचर्स दिए हुए हैं कि आप भी देखते रह जाएंगे. इसके साथ ही इस कार को कंपनी ने बेहतरीन स्पार्टी और स्टाइलिश लुक दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 5.40 करोड़ रुपए रखी है.

ये है मार्केट की सबसे बेहतरीन supercar

आपको बता दें कि यह supercar प्योर ईवी मोड में 25 किमी तक जा सकती है और 135 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड हासिल कर सकती है. इसके बैटरी पैक का साइज 7.45 kWh है जिसे वजन वितरण के लिए सीटों के पीछे लगाया गया है. प्लग-इन हाइब्रिड होने के कारण बैटरी पैक को चार्जर के जरिए 1 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. 

Ferrari 296 GTB supercar
Image Credit- Ferrari

296 GTB तार के जरिए ब्रेक और इलेक्ट्रॉनिक पावर स्टीयरिंग हासिल करने वाली पहली फेरारी है. इस कार में चार ड्राइविंग मोड मिलते हैं जिन्हें स्टीयरिंग व्हील पर लगाए गए eManettino डायल के जरिए बदला जा सकता है. ड्राइविंग मोड्स के नाम Qualify, Hybrid, Performance और eDrive हैं.

इसीलिए अगर आप भी ऐसी कोई बेहतरीन सुपरकार लेने का शौक रखते हैं तो ये धांसू supercar आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. हालांकि इसकी कीमत एक मध्यम परिवार के पहुंच से काफी दूर है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार को एक लीमीटेड एडिशन के रुप में बाजार में पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें: BMW ने अपनी एक बेहतरीन कार को मार्केट में किया लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत जान आपके भी उड़ जाएंगे होश, अभी जानें फुल डिटेल्स