comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeबिजनेसAaj ka Sone ka Bhav: सोने ने आज फिर मारी लंबी छलांग, जानें कहां पहुंचा 10 ग्राम गोल्ड का भाव

Aaj ka Sone ka Bhav: सोने ने आज फिर मारी लंबी छलांग, जानें कहां पहुंचा 10 ग्राम गोल्ड का भाव

Published Date:

Aaj ka Sone ka Bhav: सोने के भाव लगातार ऊपर की तरफ ट्रेंड कर रहे हैं, जिसके कारण ग्राहकों की जेब पर जमकर असर पड़ रहा है. वहीं आज यानि 09 जनवरी को सोने के भाव में और तेजी आई है. सोने पर आज 330 रुपए प्रति दस ग्राम का उछाल आया है. इसलिए अगर आप अभी सोना लेने का मन बना रहे हैं तो जरा ठहर जाइए क्योंकि इस समय रेट अपने पीक पर चल रहे हैं. इसके अलावा चांदी के रेट आज स्थिर रहे हैं.

गुड्स रिटर्न से मिली जानकारी के मुताबिक आज सोने के भाव स्थिर रहे हैं, इसलिए 22 कैरट वाला सोने का दाम 51,600 रुपए प्रति दस ग्राम हो गया है जबकि 24 कैरट वाला सोने का भाव 56,290 रुपए प्रति दस ग्राम है. वहीं एक किलो चांदी लेने के लिए आपको 71,800 रुपए देने होंगे.

ज़रूर पढ़े : व्यपार और प्यार में कैसा है आपका वास्तु, डेली अपडेट्स !

इस साल 64,000 तक पहुंच सकता है सोना

वहीं इन दिनों चल रही आर्थिक अनिश्चितता के बीच RBI जैसे दुनियाभर के केंद्रीय बैंकों ने सोने का भंडार बढ़ाया है. केडिया एडवाइजरी के डायरेक्टर अजय केडिया के मुताबिक, केंद्रीय बैंकों की तरफ सोने की खरीदारी बढ़ना सकारात्मक संकेत है, इससे सोने की कीमतों को सपोर्ट मिलेगा, हालांकि अजय केडिया ने कहा कि 2023 में सोना 64,000 रुपए तक पहुंचने की उम्मीद है.

मिस्ड काल देकर जानें सोने के रेट

ibja की ओर से केंद्रीय सरकार द्वारा घोषित छुट्टियों के अलावा शनिवार और रविवार को छोड़कर 22 कैरेट और 18 कैरेट वाले गोल्ड के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं. फिर कुछ ही देर में एसएमएस के जरिए आपको रेट्स मिल जाएंगे. इसके अलावा लगातार अपडेट्स की जानकारी के लिए www.ibja.com पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: लेटेस्ट ट्रेंड में हैं सोने की चेन के ये डिजाइंस, खूबसूरत इतने की सब करेंगे नोटिस

मिस न करें : ज़िन्दगी जीने और स्वस्थ रहने के सटीक उपाय

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...