Kolkata FF Fatafat Result Today January 21, 2022: जानिए आज किस पर हुई पैसों की बारिश, देखें रिजल्ट

Kolkata FF Fatafat Result Today
Last updated:

Kolkata FF Fatafat Result Today January 21, 2022: लॉटरी में पुरस्कार जीतने के लिए अचानक से ही आपको एक नंबर खींचना होता है. जिससे आप मालामाल बन सकते हैं. कोलकाता एफएफ फटाफट (Kolkata FF Fatafat) परिणाम कोलकाता में काफी लोकप्रिय लॉटरी सिस्टम है जो कि केवल अनुमानों पर आधारित है.

इस लॉटरी में यदि आपका अनुमान सही निकला तो आप पुरस्कार राशि जीत सकते हैं. वहीं अगर ये कोलकाता एफएफ फटाफट गेम आप खेलना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कोलकाता में उपस्थित होना पड़ेगा क्योंकि यह केवल पश्चिम बंगाल की राजधानी में ही खेला जाता है.

बताते चले कि इस तरह के खेल जो लोग खेलते हैं उन्हेें पैसों का जोखिम उठाना पड़ता है, हालांकि पैसों को जीतना या हारना आपके भाग्य या मौका के ऊपर निर्भर करता है. बता दें कि इस खेल को आप सोमवार से शनिवार तक दिन में 8 बार आप खेल सकते हैं, जबकि यह खेल रविवार को दिन में 4 बार ही खेला जाता है.

वहीं आज यानि 21 जनवरी, 2022 को कोलकाता एफएफ फटाफट के लाइव परिणाम आज जारी किए जाएंगे जिन्हें कोई भी डाउनलोड कर या देख सकता है. इसके लिए आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.kolkataff.com पर जाना होगा.

गौर करने वाली बात ये है कि सुबह से शाम तक सभी राउंड के परिणाम घोषित होने के समय को बाजी कहा जाता है, ये है बाजी का समय:

Rounds (Bazi)Timings
1st Bazi10:03 am
2nd Bazi11:33 am
3rd Bazi01:03 pm
4th Bazi02:33 pm
5th Bazi04:03 pm
6th Bazi05:33 pm
7th Bazi07:03 pm
8th Bazi08:33 pm

एक संख्या का लगाना होता है अनुमान

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसे कई पुरस्कार हैं जिन्हें कोलकाता एफएफ खेल खेलकर जीता जा सकता है. आपको बस एक संख्या का अनुमान लगाना है. इसके अलावा, जीत की संख्या एक खिलाड़ी से दूसरे खिलाड़ी में भिन्न हो सकती है. कई लोग एक सट्टा मटका का अनुमान लगा सकते हैं और जो सही अनुमान लगाता है वह एक लीग में पूरी राशि जीत जाता है.

एक निश्चित राशि उपलब्ध होने पर कोई भी इस गेम को खेलना शुरू कर सकता है. कोलकाता एफएफ परिणाम में कई विजेता हैं. कुछ कोलकाता एफएफ परिणामों में लीग विजेताओं में चार बाजी हैं, जबकि कुछ में आठ हैं. जो खेल जीतता है उसे “राजा” कहा जाता है. हालांकि, कुछ अन्य विजेताओं को भी सांत्वना पुरस्कार दिए जाते हैं.

जानिए कोलकाता फटाफट के बारे में

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, कोलकाता फटाफट खेल खेलने में सक्षम होने के लिए, आपको कोलकाता में शारीरिक रूप से उपस्थित होना चाहिए क्योंकि यह एक राज्य-विशिष्ट खेल है. कोलकाता एफएफ शहर के अधिकारी इस खेल का आयोजन करते हैं.

सट्टा मटका लॉटरी खेल के लोकप्रिय उदाहरणों में से एक है. लोग आमतौर पर लॉटरी टिकट पर खर्च की गई राशि से जल्दी पैसा बनाने के लिए अपनी किस्मत आजमाने के लिए ऐसे खेल खेलते हैं. लॉटरी खेलों में कोलकाता में उच्च स्तर की भागीदारी है.

Disclaimer: द वोकल न्यूज जुए या सट्टेबाजी का किसी भी रूप में प्रचार या समर्थन नहीं करता है.

Virat Kohli और Rohit Sharma में किसकी सैलरी ज्यादा? करोड़ों का है फासला!

ये भी पढ़ें: एक बार करेंगे निवेश, और जिंदगी भर पाए पेंशन, जानिए पूरी जानकारी

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे