Offer: Indian Overseas Bank सस्ते में बेच रहा घर, दुकान और प्लॉट, हाथ से जानें दें मौका

New House
Image Credits: Pixabay

देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक इंडियन ओवरसीज बैंक (Indian Overseas Bank) बन गया है. यह बैंक आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. जिसके जरिए आप आसानी से सस्ते में घर, दुकान और प्लॉट खरीद सकते हैं. यह बैंक अब ई-नीलामी आयोजित करने जा रहा है. आइए आपको बताते हैं कि यहां से घर, दुकान और प्लॉट लेने के लिए क्या करना होगा…

दरअसल, इंडियन ओवरसीज बैंक ने कल यामि मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि वह मेगा ई ऑक्शन आयोजित करने जा रहा है. साथ ही बैंक ने लिखा है कि ‘आईओबी 23 जुलाई, 17 अगस्त और 15 सितंबर 2021 को मेगा ई ऑक्शन आयोजित करने वाला है. प्रॉपर्टी की ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको बैंक की वेबसाइट iob.in पर जाना होगा.

आपको बता दें कि ई-नीलामी की नोटिस में दी गई संबंधित संपत्ति के लिए ईएमडी यानी अर्नेंस्ट मनी जमा, संबंधित बैंक शाखा में ‘KYC डॉक्यूमेंट्स’ दिखाना होता है. नीलामी में शामिल होने वाले शख्स के पास डिजिटल सिग्नेचर होना जरूरी है.

आपको ईएमडी जमा करने और केवाईसी डॉक्यूमेंट्स दिखाने के बाद बोली लगाने वालों के ईमेल आईडी पर ई-नीलामीकर्ता लॉगिन आईडी और पासवर्ड भेजा जाएगा. नीलामी के नियमों के अनुसार ई-नीलामी के दिन समय पर लॉग इन कर बोली लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: ये कंपनी दे रही भरपूर रिटर्न, एक साल में 1 लाख के बनाए 5 Lakh, जानें कैसे