Aamir Khan और Kiran Rao ने शादी के 15 साल बाद किया तलाक, जारी किया ये बयान

Aamir Khan और Kiran Rao ने शादी के 15 साल बाद किया तलाक, जारी किया ये बयान
Image Source: Instagram

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक ले रहे हैं. आमिर और किरण ने शनिवार को अलग होने की घोषणा की. इस बात की जानकारी उन्होंने Social Media पर एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर के दी है. दंपति ने कहा कि उनका निर्णय आपसी है और वे अपने बेटे आजाद (Azad) को सह-माता-पिता करेंगे.

शेयर किया जॉइंट स्टेटमेंट

उन्होंने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा, ‘इन 15 खूबसूरत साल में हमने एक साथ जिंदगी भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता सिर्फ यकीन, इज्ज़त और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के तौर पर. हमने कुछ वक्त पहले एक प्लांड सैपरेशन शुरू किया था जिसको अब औपचारिक शक्ल देने में सहज महसूस करते हैं. अलग-अलग रहने के बावजूद अपनी जिंदगी को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं. हम अपने बेटे प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे’.

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘हम फिल्मों, फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के तौर पर काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम जज्बाती महसूस करते हैं. उन्होंने पोस्ट में अपने इस रिश्ते अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि हम अपने परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं जिनके बगैर हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते. साथ ही उन्होंने अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद भी की’. उन्होंने लिखा कि आशा करते हैं कि – हमारी तरह – आप इस तलाक को आखिर की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे.

15 साल बाद लिया तलाक

आपको बता दें की आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी. 15 साल बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया है.

ये भी पढ़े : Priyanka Chopra एक पोस्ट से कमाती हैं इतने करोड़, Instagram Richlist List में हुई शामिल