टीवी की दुनिया पर राज करने के बाद ये अपसराएं बॉलीवुड में भी जमा चुकी हैं अपनी धाक

tv serial actress
Image credits: Instagram

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों के दिलों पर सालों तक राज किया. टीवी पर सफलता हासिल करने के बाद इन अपसराओं ने बॉलीवुड का रूख किया.

जिसके बाद यहां भी इन्होंने अपनी धाक जमाई. तो आइये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारें में जिन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों में अपने हुनर से मचाया तहलका.

Mouni Roy

मौनी रॉ (Mouni Roy) आज फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम है. जी हां इनकी खूबसूरती के लाखों लोग दिवाने हैं. वैसे तो टीवी की बदौलत मौनी रॉय को फिल्मों में विशेष पहचान मिली है. बता दें कि ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘दो सहेलियां’, ‘नागिन’ और ‘देवों के देव महादेव’ के जरिए मौनी रॉय ने करोड़ों दिलों में खास जगह बनाई थी. हालांकि इसके बाद मौनी को बॉलीवुड का ऑफर मिला और उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. हालांकि इसके बाद मौनी ने टीवी इंडस्ट्री की ओर कभी मुड़कर ही नहीं देखा.

Radhika Madan

राधिका (Radhika Madan) ने ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में लीड रोल निभाया था. वहीं शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) के साथ उनकी केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. सभी ने इनकी जोड़ी को खूब प्यार भी दिया था. इसके बाद राधिका मदान को फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम 2’ का ऑफर मिला और उनंहोंने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. वैसे राधिका हिट वेब सीरीज मिर्ज़ापुर 2 में भी नज़र आ चुकीं हैं.

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस नाम को भला कौन नहीं जानता होगा. सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के साथ रिलेशन में रहीं अंकिता लोखंडे किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अंकिता ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से टीवी सीरियल में अपना डेब्यू किया था. इस सीरियल ने अंकिता लोखंडे को घर-घर में पहचान दिलाई थी.

इस सीरियल की बदौलत अंकिता लोखंडे को एक बड़ी पहचान मिली लोगों ने जमकर उन्हें प्यार दिया. इसके बाद अंकिता ने कंगना रनौत (Kangana Ranut) के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. वैसे इस वक्त अंकिता करियर से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर खासा चर्चा में हैं.

Hanshika Motwani

एक्टिंग वर्ल्ड में तो हंसिका मोटवानी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करती आई हैं. ‘शाका लाका बूम बूम’ और ‘देश में निकला होगा चांद’ में हंसिका ने अहम रोल अदा किया था. इसके बाद वो फिल्म ‘कोई मिल गया’ और ‘आपका सुरूर’ में नजर आई थी. हालांकि अब हंसिका मोटवानी साउथ इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वह कई बड़े स्टार्स के साथ एक्टिंग करती नज़र आ चुकीं हैं.

ये भी पढ़ें: इन अभिनेत्रियां ने सुपरहिट देते ही बसा लिया अपना घर, अब जी रहीं हैं ऐसी लाइफ