comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Sanjay Dutt के बाद अब Urvashi Rautela को मिला UAE का गोल्डन वीजा, फायदे जान उड़ जाएंगे होश

Published Date:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम दमदार एक्ट्रेस के लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी यूनिक फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों में कम नज़र आई होगी लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली हैं। वह लगातार कुछ नया करने की कोशिश में लगी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को UAE का गोल्डन वीजा मिल गया है। उन्होंने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को बताया। इस कार्ड का ये फायदा है की अब उर्वशी UAE में अगले 10 साल तक रह सकती हैं। पहले भी ये वीजा बिजनेसमैन मन, इन्वेस्टर और डिक्टर्स को मिल चुका है। लेकिन अब ये वीजा सेलिब्रिटी को भी मिल चुका है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीसा महज 12 घंटो में मिला है”। मेरे और मेरे परिवार के लिए स्वर्ण निवास के साथ इस अदभुत पहचान के लिए मैं बहुत आभारी महसूस कर रही हूं। UAE सरकार, और लोगों को मेरी शुभकामनाएं”। उनका ये पोस्ट अब काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें इससे पहले ये वीसा मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को मिल चुका है।

लाइफस्टाइल से जुडी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

साल 2019 में हुई थी इस वीसा की शुरुवात

आपको बता दें की UAE का गोल्डन वीसा दुबई में 10 साल का रेजिडेंट परमिट है। इस वीसा की शुरुवात साल 2019 में शुरू हुआ था।

कैसे मिलता है ये खास वीसा

गोल्डन वीसा देने के पीछे देशों का उद्देश्य निवेश को बढ़ावा देना है।नागरिक रेजिडेंट बाई इन्वेस्टमेंट कार्यक्रम के तहत गोल्डन वीसा की मांग कर सकते हैं। इसके आवेदन के बाद देश वीसा की मांग करने वाले दस्तावेजों की जांच करने के बाद ही ये वीसा प्राप्त होता है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने अपने ग्लैमरस अदाओं से चुराया फैंस का दिल, देखें वायरल तस्वीरें

Urvashi Rautela ने डांस करते वक्त किया कुछ ऐसा जिसे देख उड़ जाएंगे होश, जमकर हो रही वीडियो वायरल

यह भी देखें:

Shreya Shristi
Shreya Shristihttps://hindi.thevocalnews.com/
श्रेया सृष्टि एक उभरती हुई पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. वह अपने काम को पूरा करने के लिए एक स्पष्ट, तार्किक दिमाग रखती हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई बनस्थली विद्यापीठ, राजस्थान से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

अब चाबी संभालने का झंझट खत्म! OLA का 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, जानें कीमत

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा...

Vivo Cheapest Smartphone: आ गया वीवो का सस्ता और धांसू फीचर वाला मोबाइल, जानें डिटेल्स

Vivo Cheapest Smartphone:वैसे तो मार्केट में हर स्मार्टफोन एक...