पति Raj Kaushal के निधन के बाद मंदिरा ने शेयर की तस्वीरें, पुराने लम्हों को किया याद

Mandira bedi with Husband
Image Credits: Mandira Bedi/Instagram

बॉलीवुड की अभिनेत्री और एंकर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का एक हफ्ते पहले निधन हो गया था. इसके बाद अभिनेत्री ने पति के साथ विताए उन लम्हों को याद कर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने एक टूटे दिल का इमोजी बनाया है, जो कि किसी को भी भावुक करने वाला है. आपको बता दें कि साल 1,999 में उनकी शादी हुई थी.

दरअसल, वीकेंड पर राज कौशल के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन रखा गया था, इसमें इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे. इसके बाद मंदिरा ने आज यानि सोमवार को अपने पति राज कौशल के साथ तीन तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह पति के साथ बिताए हुए उन शानदार लम्हों को याद कर रही हैं. वहीं उनकी इस पोस्ट पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए उनकी हिम्मत बांध रहे हैं.

गौरतलब है कि राज कौशल ने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. एक हफ्ते पहले उन्हें अचानक दिल का दौरा गया. जिसके बाद उनका निधन हो गया. फिर उसी दिन उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. जिसमें हुमा कुरैशी, रोनित रॉय, आशीष चौधरी समेत कई सितारे पहुंचे थे. आपको बता दें कि राज कौशल के दो बच्चे वीर और तारा हैं जो कि अभी काफी छोटे हैं.

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty ने स्ट्रीट डॉग्स को खिलाया खाना, भड़के यूजर्स बोले ‘सब दिखावा है’