comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनAjay Devgn की फिल्म Thank God की बढ़ीं मुश्किलें, हिंदू संगठन ने कर्नाटक में किया जमकर विरोध

Ajay Devgn की फिल्म Thank God की बढ़ीं मुश्किलें, हिंदू संगठन ने कर्नाटक में किया जमकर विरोध

Published Date:

अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर आया है लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को बायकाट करने का ट्रेंड देखा गया. यहीं तक नहीं उत्तर प्रदेश में फिल्म के कलाकारों और निर्देशक इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत हुई.

हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने का लगाया आरोप

Thank God

थैंक गॉड (Thank God) मूवी में ‘अजय देवगन’ के साथ ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा’ और ‘रकुल प्रीत’ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए. इस फिल्म में अजय देवगन ने चित्रगुप्त का किरदार निभाया है, जो मरने के बाद सभी के पाप और पुण्य का लेखा-जोखा करते हैं. इंडिया टुडे के मुताबिक हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने कहा, ‘ट्रेलर में एक्टर्स हिंदू देवताओं का मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं. हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर चित्रगुप्त और हिंदू धर्म के भगवान यम का मजाक कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि क्या इस ट्रेलर के रिलीज होने तक सेंसर बोर्ड सो रहा था’.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

फिल्म की रिलीज का भी हुआ विरोध

हिंदू जनजागृति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश शिंदे ने कहा की, बॉलीवुड ने हमेशा ही हिंदू धर्म के विरुद्ध काम किया है. चाहे वह पीके जैसी मूवी हो या आने वाली थैंक गॉड. हर जगह हिंदू देवताओं को हास्य विनोद के रूप में दिखाया है. हिंदू धर्म हो या हिंदू देवता उनके बारे में हमेशा ही खिलवाड़ किया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि क्या हिंदुओं के धार्मिक भावनाओं को आप नहीं मानते हैं हम इस फिल्म की रिलीज का विरोध करते हैं.

आपको बता दें कि थैंक गॉड इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित की गई है और इसमें अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह एवं भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं वही सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साधारण इंसान बने हुए हैं जो मरने के बाद चित्रगुप्त जी के पास पहुंचते हैं. देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

ये भी पढ़ें: Bollywood Films: यह बॉलीवुड फिल्में रही हैं लोगों की चहेती, लिस्ट देख आप भी बताइए कि आपकी फेवरेट फिल्म कौन सी है

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...