comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनAkshay Kumar: रामसेतु से लेकर रक्षाबंधन तक जाने क्यों फ्लॉप रहीं अक्षय कुमार की यह फिल्में, लोगों ने क्यों उड़ाया था मजाक?

Akshay Kumar: रामसेतु से लेकर रक्षाबंधन तक जाने क्यों फ्लॉप रहीं अक्षय कुमार की यह फिल्में, लोगों ने क्यों उड़ाया था मजाक?

Published Date:

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी के लिए काफी चर्चा में हैं. अक्षय कुमार को अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन इससे पहले अक्षय कुमार की सारी फिल्में फ्लॉप गई हैं क्या आपको इसके पीछे का कारण पता है? चलिए आज हम आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार की पिछली सारी फिल्में क्यों फ्लॉक रहीं.

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई अक्षय कुमार की यह फिल्में

बच्चन पांडे

Bachchhan Paandey

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) 18 फरवरी 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक गुंडे का किरदार निभाया था. फिल्म मैं अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन और अरशद वारसी भी अहम भूमिका में नजर आए थे. लोग इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगा रहे थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल नहीं कर पाई. फिल्म में लोगों को कुछ नया देखने को नहीं मिला. हालांकि अक्षय कुमार ने अपने लुक पर काफी काम किया था लेकिन लोगों को फिल्म की स्टोरी ज्यादा पसंद नहीं आई थी.

पृथ्वीराज

Prithviraj
Image Credit: Akshay Kumar/Instagram

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) 3 जून 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया था. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल अक्षय कुमार ने इस फिल्म में अपने लुक पर ज्यादा काम नहीं किया था और लोगों ने उनके लुक्स और एक्टिंग को लेकर काफी सवाल उठाए थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

रक्षाबंधन

Raksha bandhan

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार चार बहनों के भाई बने थे. लोगों को फिल्म की स्टोरी लाइन ज्यादा पसंद नहीं आई थी और इसी वजह से अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी. स्टोरी में कुछ नयापन नहीं दिखाई दिया था वही भाई बहन के रिश्ते पर पूरी फिल्म आधारित थी.

कठपुतली

अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली (Cuttputlli) 2 सितंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक पुलिस वाले का किरदार निभाया था और यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित थी. इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल नहीं कर पाई. हालांकि यह फिल्म सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हुई थी.

रामसेतु

Ram Setu
Image Credit: Akshay Kumar | Instagram

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु (Ram Setu) 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक साइंटिस्ट का किरदार निभाया था जो कि रामसेतु को बचाने के लिए जी जान लगा देता है. फिल्म पर लोगों ने काफी सवाल उठाए थे और अक्षय कुमार को कॉल भी किया था. लोगों का कहना था कि रामसेतु के बारे में फिल्म में गलत इंफॉर्मेशन दिखाई गई है. इस फिल्म में भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की थी.

यह भी पढ़ें: Mission Majnu: पाकिस्तान के लोगों ने उड़ाया फिल्म मिशन मजनू का मजाक, लोग बोले ‘इनका हाल देखो..

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...

Maruti Suzuki की इस 7 सीटर कार का सबको इंतजार, Mahindra की बढ़ेगी टेंशन

Maruti Suzuki की कई जबरदस्त कार्स भारतीय मार्केट में...

UPSC Interview Questions: कर रहें हैं परीक्षा की तैयारी तो फटाफट जान लें इन सवालों के जवाब

UPSC Interview Questions: यूपीएससी का एग्जाम क्लियर करके IAS...