अमिताभ को कोरोना पर ज्ञान बाटना पड़ा भारी, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

amitabh bachchan
Image Credit: amitabh bachchan/ Twitter

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी active रहते हैं और लोगों को कई मुद्दों पर जागरूक करते रहते हैं. 

अब उन्होंने एक बार फिर अपने ट्विटर हैंडल से लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

लेकिन अमिताभ को लोगों से ये अपील करना भारी पड़ गया है, अब ट्वीटर पर कुछ user actor को ट्रोल कर रहे हैं और तरह तरह के सवाल कर रहे हैं.  कोई पूछ रहा है आपका रेट क्या है तो कोई कह रहा है की आम लोगों को पर भी कुछ बोल लो.

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने  अपने ट्विटर हैंडल पर एक कविता शेयर की है. इस कविता के जरिए उन्होंने लोगों को आगाह किया है कोरोना वायरस से बचने के लिए हमें सावधानी बरतनी पड़ेगी.

अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘सुनो सुनो ऐ दुनिया वालों: ये वायरस घर ढूंढ रहा है और उसका घर है इंसान के फेपड़े। खबरदार! दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो, घर में घुसने न दो उसे! मास्क पहनो और दूरी बनाए रखो दूसरों से, भीड़ से, पार्टी से। और हां, हाथ धोते रहना बराबर। ओके!’

अब अमिताभ बच्चन का ये ट्वीच कुछ लोगों को हजम नहीं हुआ और उन्होंने महानायक को ट्रोल कर दिया…एक amin raeen नाम एक ट्वीटर user ने एक्टर से उनका रेट ही पूछ लिया है..

वहीं एक vijay Chetri नाम के user ने ट्वीट कर लिखा – आप अपने घर में रहकर ट्वीट किजिए बस

और आप को कुछ भी नही आता l लोग खाने पीने से मर रहे हैं। आप उन लोगों के लिए ट्वीट करके बोलिए ना जो भी खाने पीने का सामान होगा हम देगें। आप की महारबानी होगी सर जी।