Anupamaa Spoiler Alert! Anuj ने बनाया Anupamaa को पार्टनर, क्या यही है उनके प्यार की शुरुआत?

नई दिल्ली: “Anupamaa” छोटे पर्दे का बड़ा यह बड़ा और सबसे लोकप्रिय शो है। इस शो में रोजाना नए ट्विस्ट आते रहते है। शो में अनुज की एंट्री के बाद शो को एक नया मोड़ मिला। अनुज और अनुपमा के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है, दर्शक अनुपमा और अनुज को साथ देखना चाहते है। अब ऐसा लग रहा है की मेकर्स दर्शकों की इस इच्छा को धीरे- धीरे पूरा करते नजर आ रहे है। चलिए आपको आज के एपिसोड का स्पोइलर देते है।

शो में अब तक आपने देखा कि वनराज, काव्या और राखी, अनुपमा को अनुज के लिए खाना परोसते हुए देख लेते हैं। ये देख राखी, वनराज को ताना मारती है। तो यह बात वनराज को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। GK अनुज की आंखों में अनुपमा के लिए प्यार देखते है। वे अनुज से कहते है की उसे अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करना चाहिए, उसे अपने दिल की बात बतानी चाहिए ।

आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अकैडेमी और कैफे का दौरा करेगा और अनुपमा की काम के प्रति मेहनत और लगन देख उससे इम्प्रेस हो कर उसे बिसिनेस ऑफर करेगा। यह सुनकर अनुपमा की आंखे भर आएगी। अब जाहिर सी बात है कि ये बात वनराज को कतई पसंद नहीं आएगी और अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा की वनराज, अनुपमा को नीचा दिखाने के लिए किस हद तक गिरता है।

ये भी पढ़े: Anuj और Anupamaa को साथ देख Vanraj हुए आग बबूला

SHARE