AP Dhillon Net Worth: इस गाने से मिली पहचान, अब एक शो से करोड़ों कमाता है ये सिंगर

AP Dhillon
Image Credit: AP Dhillon/Instagram

नई दिल्लीः इन दिनों पंजाबी सिंगर, रैपर और सॉन्ग राइटर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) बहुत सी सुर्खियां बटोर रहे हैं। एपी अपने गानों की वजह से मशहूर हुए हैं और इन दिनों लोग उन्है काफी पसंद कर रहे हैं इनका फैनबेस कुछ ही समय में बेहद मजबूत हो गया है। जहां इनके फैंस इनको खुब प्यार दे रहे तो वही कुछ लोग ये भी जानना चाहते है कि एक गाने से कितना कामा लेते है एपी तो चालिए जानते है एपी ढिल्लों की net worth क्या है ? आइए आज हम आपको बताते हैं, AP Dhillon की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बाते जो आप शायद नहीं जानते होंगे।

AP Dhillon का पूरा नाम क्या है

AP Dhillon
Image Credit: AP Dhillon/Instagram

AP Dhillon का पूरा नाम है अमृतपाल सिंह ढिल्लों जिनका का जन्म 10 जनवरी 1993 को पंजाब के गांव में हुआ था। इन्होंने अपने बचपन की पढ़ाई गुरदासपुर ज़िले के ही लिटिल फ्लावर सीनियर सेकेंडरी स्कूल से की है। इन्होंने कपूरथला के आई के गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की है। उसके बाद यह कनाडा चले गए और वहां के कैमोसन कॉलेज से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में वर्ष 2017 में पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की।

इस गानें से मिली पहचान

AP Dhillon
Image Credit: AP Dhillon/Instagram

इनका पहला गाना जिसका नाम “fake” था वह 7 नवंबर 2019 को रिलीज़ हुआ था। हालांकि इन्होंने असलियत में नाम कमाना तब शुरू किया जब गुरिंदर गिल और शिंदा कहलों के साथ बनाया हुआ इनका गाना “Brown Munde” रिलीज हुआ। यह गाना लोगों को बहुत पसंद आया और लोग इस गाने के साथ साथ ही एपी के भी दीवाने हो गए। यह गाना लोगों को मुंहज़ुबानी याद है। इस गाने पर यूट्यूब पर मिलियनों में व्यूज़ हैं और यह गाना काफी ज़्यादा लोकप्रिय है।

इतना कमाते है AP Dhillon

AP Dhillon
Image Credit: AP Dhillon/Instagram

वही अगर हम बात करें एपी की net worth के बारे में तो एपी की net worth है 1 से 2 करोड़ रुपये वही एपी के शोसज की बात करें तो वो अपने एक शो के लिए 1 से 2 लाख रुपये चार्ज करते है वही एपी की बड़ती लोकप्रियता के साथ उनकी इनकम भी धीरे-धीरे बढ़ रही है।

लाइव कॉन्सर्ट से मिला और नाम

AP Dhillon
Image Credit: AP Dhillon/Instagram

इन्होंने अपना पहला लाइव कॉन्सर्ट नवंबर 2021 में भारत में किया था। इनके इस इंडिया टूर का नाम “AP Dhillon: The Takeover Tour” था। यह कॉन्सर्ट भारत के 6 शहरों में हुआ था जहां एपी ने अपने गानों से धूम मचा दी थी। मुंबई में हुए इनके लाइव कॉन्सर्ट में बहुत से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री भी पहुंचे थे जैसे कि इब्राहिम अली खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण शर्मा और इनके अलावा बहुत से बॉलीवुड सितारे एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट का आनंद उठाते हुए नज़र आए थे।

ये भी पढ़ें: फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo का Hindi Trailer रिलीज, Allu Arjun ने एक बार फिर मचाई इंटरनेट पर खलबली

जरूर देखें:

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे