Big Boss 15: Abhijit Bichukale ने दी घरवालों को धमकी, टिकेट टू फिनाले के लिए शुरू हुआ दंगल

Big Boss
Image credit: Big Boss/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

बिग बॉस 15 इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है. लोगों को उनका प्रदर्शन काफी पसंद आ रहा है. इन सदस्यों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. लगातार इस शो की TRP आसमान छु रही है. रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आने वाला एपिसोड कंटेस्टेंट्स के लिए एक सुनहरा मौका लेकर आएगा. शो के ताजा प्रोमो के मुताबिक, कंटेस्टेंट्स को सीधे फिनाले में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा. हूटर की आवाज पर वे गार्डन एरिया में स्पेसशिप प्रॉप की तरफ भागते नजर आ रहे हैं.

शो के हालिया प्रोमो में कंटेस्टेंट खुद को सुरक्षित रखने और टिकट टू फिनाले के करीब पहुंचने की योजना बनाते नजर आ रहे हैं. प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और देवोलीना आपस में बात करते हैं क्योंकि वह कहती हैं कि उन्हें खुद को बचाने के लिए अभिजीत बिचुकले का नाम आगे रखना चाहिए.

शुरू हो चूका है रेस

रश्मि उमर रियाज़ से बात करते हुए दिखाई देती है क्योंकि वह उसे बताती है कि अब अपने लिए गेम खेलने का समय आ गया है. लेकिन अभिजीत बिचुकले खेल में अपना आपा खोते दिख रहे हैं क्योंकि उनका कहना है कि वह बहुमत का हिस्सा नहीं हैं. वह आक्रामक हो जाता है और अपनी जैकेट उतार देता है. वह कहता है, “मैं इस घर तो आग लगा दूंगा” और घर की ओर दौड़ता है. यह बात सभी को चौंका देती है और राखी उस पर चिल्लाती है.

लाइफस्टाइल से जुडी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करें

पिछले एपिसोड में देखा गया था कि राखी सावंत नॉमिनेशन से बच जाती हैं क्योंकि वह फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन जाती हैं.अब बाकी कंटेस्टेंट्स में टिकट टू फिनाले पाने की होड़ लगी है. टिकट टू फिनाले वाला कंटेस्टेंट नॉमिनेशन से बच जाएगा इसलिए सभी घरवाले फिनाले में पहुंचने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Rakhi Sawant और पति Ritesh की खुली पोल, असली पत्नी संग शादी की तस्वीरों ने मचाया हंगामा

यह भी देखें: Big Boss 15: जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट

Sub Editor