बड़ा खुलासा: भाजपा नेत्री Sonali Phogat का हुआ है मर्डर! पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया पूरा सच, पढ़िए

Sonali Phogat

भाजपा की नेत्री और बिग बास फेम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत का मामला पिछले दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस रिपोर्ट से पता चला है कि सोनाली को कोई पदार्थ खिलाकर मारा गया है. साथ ही रिपोर्ट में उनके शरीर पर चार से पांच चोट के निशान भी मिले हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली को जहर देकर मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. उनका शव के विसरा जांच के लिए भेजे गए हैं, जिसके सैंपल लेकर टेस्टिंग की जाएगी. इसके बाद ही बात पूरी तरह से साफ हो पाएगी कि सोनाली को जहर या कैमिकल क्या देकर मारा गया है.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

वहीं अब इस मामले में गोवा के IGP ओ.एस. बिश्नोई ने बताया है कि अंजुना थाने में 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज़ किया गया है. मृतका के भाई ने उसके PA सुधीर और एक अन्य के शामिल होने का जिक्र किया है. आज रात को उनका पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंचेगा.

बता दें कि सोनाली की बहन ने हार्ट अटैक की बात पर असहमति जताते हुए कहा था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ थी, उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि मां से फोन पर बात करते समय सोनाली ने कहा था कि ‘मां मुझे खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है, ऐसा लगा रहा है जैसे मेरे ऊपर किसी ने कुछ करवा दिया हो’.

ये भी पढ़ें: खुलासा! Sonali Phogat ने मौत होने से पहले मां को किया था आखिरी कॉल, ‘कहा था मां मुझे खाने में कुछ…’

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच