Bigg Boss 15 Promo: Grand Finale होगा खास, Shehnaaz Gill आएगीं Sidharth Shukla को देने प्यार भरा ट्रिब्यूट

  
Bigg Boss 15 Promo: Grand Finale होगा खास, Shehnaaz Gill आएगीं Sidharth Shukla को  देने प्यार भरा ट्रिब्यूट

नई दिल्लीः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फिनाले अब कुछ ही दिन दूर है। जानकारी के अनुसार, शो फिनाले  29 - 30 जनवरी को होने जा रहा है। इस बार शो फिनाले को खास बनाने के लिए मेकर्स ने कुछ अलग करने जा रहे हैं। हालांकि, बिग्ग बॉस के सीजन 15 की TRP काफी कम रही है। इसीलिए इसे कि इसे केवल कुछ हफ्तों के लिए ही एक्सटेंड किया गया। 

इस सीजन के टॉप 7 कंटेस्टेंट्स तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और राखी सावंत में से कोई एक इस बार विनर बनने वाला है। इस बीच खबर है कि फिनाले में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शामिल होने वाली हैं। जहां एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देती नजर आएगी।

Bigg Boss 15 Promo: Grand Finale होगा खास, Shehnaaz Gill आएगीं Sidharth Shukla को  देने प्यार भरा ट्रिब्यूट
Image Credits: Sidharth Shukla/Instagram

आपको बता दें, बिग्ग बॉस के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया हैं। जिसमें स्पष्ट रूप से बताया जा रहा है कि शहनाज़ गिल सिद्धार्थ को एक स्पेशल ट्रिब्यूट देती देखि जाएंगी। निश्चित रूप से, ये सिडनाज़ के सभी फैंस और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को भावुक करने वाला है। इसी घर में बनी 'सिडनाज़' की जोड़ी एक ऐसी जोड़ी है जिसे बिग बॉस के अंत तक याद रखा जाएगा।

यहां देखें Bigg Boss 15 ग्रैंड फिनाले Promo

आपको बता दें, बिग बॉस का 13वां सीजन अब तक का का सबसे सफल सीजन रहा। बता दें कि उस वक्त शो की TRP टॉप पर चली गई थी, जिससे शो के मेकर्स को काफी लाभ हुआ था। लेकिन बिग्ग बॉस के 15 सीजन की परफॉर्मन्स काफी खराब रही है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15- प्यार में पागल Tajasswi Prakash और Karan Kundra का रोमांटिक Video Viral

जरूर देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=4qjeX3G2YZ8

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी