Big Boss 15: Salman Khan ने इस वीकैंड के वार पर लगाई Karan Kundra को जोरदार फटकार

Karan Kundrra
Image credit: Karan Kundrra/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

बिग बॉस 15 इन दिनों पुरे सोशल मीडिया पर काफी सुसुर्खियों में चल रहा है. सारे घर के सदस्य ने लोगों को एंटरटेन का कोई भी मौका नहीं छोड़ा है. फिर चाहे एक दुसरे के लड़ाई हो, या फिर दो लोगों के बीच रोमांस हो. इस वीकैंड के वार बहुत ही मजेदार होने वाला है. ये इस लिए क्युकीं कुछ दिन पहले घर में एक वाकया हुआ था. जिसके बारे में सलमान खान करण कुंद्रा से इसके बारे में पूछते नज़र आए थे. जिसपर वह सफाई देते हुए कहते है. करण ने सह-प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल को उनकी गर्दन से उठाया और एक टास्क के दौरान जमीन पर पटक दिया था. ये सुन कर भाई जान ने प्रतिक से पूछा-“जब करण ने आपको उठाया और फर्श पर गिरा दिया, तो आपको गुस्सा नहीं आया और न ही आपने कोई प्रतिक्रिया दी। प्रतीक ने कहा, “मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने जीवन में करण को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचाया है, और जब उसने ऐसा किया, तो मुझे गुस्सा नहीं बल्कि चोट लगी”.

Salman Khan ने लगाई फटकार

आगे भाई प्रतिक से पूछते हैं की अगर जय भानुशाली या ईशान सहगल ने कुछ ऐसा किया होता. “भाई, मैं अब तक इस शो से बाहर हो गया होता,” प्रतीक ने जवाब दिया, यह कहते हुए कि करण उस तरह का व्यक्ति नहीं है जिसे वह ले सकता था. ये सुनकर वह वापस करण के पास आते हैं और पूछते हैं की अगर वो घर के बाहर ऐसे बिहेव करते हैं. उस के बाद भाई जान कहते हैं- “एक दिन आपको भी कोई उठा के पटेगा (किसी दिन, कोई आपको उठा लेगा और आपको भी जमीन पर फेंक देगा), ”

उन्होंने उससे कहा”. ये सुन कर करण अपनी सफाई में कहते हैं की उसे भी इस चीज़ पर पछतावा है. उन्होंने कहा कि प्रतीक के बीबी पॉइंट्स के साथ खिलवाड़ करने के बाद उन्हें दुख हुआ और उनसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी. लेकिन उन्होंने उससे माफी मांगी. “आई एम सॉरी प्रतीक. अगर वह चाहता है, तो मैं पूरे साल कर सकता हूं …” उसने कहा, लेकिन वह बोलते हुए भावनाओं से घुट गया.

लाइफस्टाइल से जुडी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करें

इस पुरे एपिसोड को देखने के बाद प्रतिक के फंस को बहुत ख़राब लगा जिस तरह से करण उनके साथ पेश आए थें. इस के बाद कई सेलेब्रिटी ने इस पर अपनी टिप्नियाँ बेजी हैं. एक खास इन्सान (Devoleena Bhattacharjee) ने कमेन्ट करते हुए लिखा- “गंभीरता से हां… उनके साथ क्या गलत है भगवान जाने. @बिगबॉस इंतजार कर रहा है फिर से कोई स्वास्थ्य समस्या से बेदखल हो जाए या हरदी पासली टूट जाए. देखा #कुंडरा और #प्रतीक की एक क्लिप बहुत खराब है. क्या होगा #kk ko (बिग बॉस तब तक इंतजार कर रहा है जब तक कि कोई स्वास्थ्य समस्याओं के कारण बेदखल नहीं हो जाता या एक हड्डी टूट जाती है)”.

यह भी पढ़ें: Big Boss 15: Afsana Khan पर भड़की Shamita Shetty, फिर दंगल में तब्दील हुआ जंगल

यह भी देखें: Big Boss 15: जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट

Sub Editor