comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनBollywood Movies 2023: 'सलमान खान' से लेकर साउथ के सुपरस्टार 'प्रभास' इस साल लाएंगे फैंस के लिए तोहफा, आप भी देखें लिस्ट

Bollywood Movies 2023: ‘सलमान खान’ से लेकर साउथ के सुपरस्टार ‘प्रभास’ इस साल लाएंगे फैंस के लिए तोहफा, आप भी देखें लिस्ट

Published Date:

Bollywood Movies 2023: यह साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए थोड़ा फ्री कारा लेकिन कुछ फिल्मों ने जैसे कि ब्रह्मास्त्र दृश्यम तूने साल के अंत में दर्शकों को काफी खुश किया. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना खूब जलवा बिखेरा. अब आने वाले साल काफी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि दर्शकों को कुछ फिल्मों का इंतजार है जैसे कि पठान टाइगर 3 और आदि पुरुष जैसी कई फिल्में जो 2023 में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी.

टाइगर 3

अगले साल दिवाली पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दस्तक देने जा रही. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. डायरेक्टर मनीष शर्मा की एक्शन फिल्म में शाहरुख खान भी अपने पठान अवतार में कैमियो करते दिखाई देंगे. दोनों खान को एक फिल्में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है.

जवान

शाहरुख खान की एक और फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी जिसका नाम है जवान (Jawan) . यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान एकदम नए अवतार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में शाहरुख के साथ नजर आएंगी इसके साथ ही दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में कैमियो रोल करती दिखाई देंगी.

डंकी

साल 2023 में शाहरुख खान की तीसरी फिल्म भी रिलीज होगी जिसका नाम है डंकी (Dunki). यह फिल्म अगले साल क्रिसमस का तोहफा बनकर आएगी क्योंकि यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं.

आदिपुरुष

ओम राउत द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) साल 2023 में रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन विवादों के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 16 जून कर दिया गया. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास सैफ अली खान और एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan के साथ मनाया नए साल का जश्न? तस्वीरें देख फैंस हुए कंफ्यूज

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें