बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

dileep Kumar
Image Credit: Dileep Kumar/ Twitter

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत खरीब होने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. जिसके कारण उन्हें मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्टरों की टीम ने उनका उपचार शुरू कर दिया है.

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिलीप कुमार को पिछले कुछ दनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिसके कारण उन्हें मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब वहां पर डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

गौरतलब है कि पिछले महीने दिलीप कुमार को डॉक्टर द्वारा बताई गई कुछ जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिर दो दिन के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. इसके बाद उनकी पत्नी सायरा बानो ने सभी का धन्यवाद किया था.

आपको बता दें कि देश में जब से कोरोना संकट चल रहा है तब से ही उनकी पत्नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार को क्वारंटीन कर दिया है. जिससे वह इस संक्रमण की चपेट में बचे रहे. कुछ दिनों पहले सायरा ने बताया था कि दिलीप कुमार अब पहले से काफी कमजोर हैं. साथ ही उनकी इम्युनिटी भी कमजोर है जिसके कारण वह ज्यादा चल भी नहीं पाते हैं.

ये भी पढ़ें: इन राजनेताओं का कम उम्र की हसीनाओं पर आया दिल, चोरी चुपके की शादी