comscore
Monday, March 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनAnushka Sharma से लेकर Kapil Sharma तक, 2021 में बच्चों का स्वागत करने वाले सितारें

Anushka Sharma से लेकर Kapil Sharma तक, 2021 में बच्चों का स्वागत करने वाले सितारें

Published Date:

नई दिल्लीः साल 2021 कई सेलेब्रिटीज के लिए एक वरदान साबित हुआ। लेकिन आपको बता दें, हम केवल सफल फिल्म परियोजनाओं के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हम यहां उन बड़ी हस्तियों की बात कर रहे हैं, जिनके घर इस साल 2021 में बच्चों की किलकारी गुंजी। अब इन सेलेब्स की खुशी को अपने शब्दों में बया नहीं कर सकते, लेकिन हम निश्चित रूप से साल खत्म होने से पहले उनकी खुशी का जश्न जरूर मना सकते हैं। अब चाहे वह सरोगेसी के माध्यम से हो या सी-सेक्शन के मदद से, तो आइए आज बात करते है उन फिल्मी सितारों की जिन्हें इस साल माता-पिता बनने का सौभाग्य मिला।

अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया। वामिका की झलकियां Virushka अपने सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

करीना कपूर खान

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दूसरे बच्चे जेह का जन्म इसी साल 21 फरवरी को हुआ था। साथ ही बता दें, सैफ-करीना चार साल के तैमूर के माता-पिता भी हैं।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने 3 अक्टूबर, 2021 को एक नन्ही सी जान का अपने घर स्वागत करते हुए दूसरी बार माता-पिता बनने का सौभाग्य किया। बता दें, दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम मेहर है।

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा (Dia Mirza)और उनके पति वैभव रेखी (Dia Mirza Husband) ने इस साल 14 मई को अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी का स्वागत किया। आपको बता दें, दोनों इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधें थे। साथ ही बता दें, वैभव की पहली शादी से एक 12 साल की बेटी भी है।

नीति मोहन

प्लेबैक सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) ने साल 2019 में निहार पांड्या से शादी की थी। साथ ही इस साल जून में अपने पहले बच्चे, आर्यवीर स्वागत किया।

प्रीति जिंटा

आपको बता दें, बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta)मां बनीं। साथ ही प्रीति और उनके पति जीन गुडइनफ ने इस साल अपने जुड़वां बच्चों के स्वागत के लिए सरोगेसी का रास्ता चुना।

श्रेया घोषाल

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने इस साल अपने बेटे देवयान मुखोपाध्याय का अपने घर स्वागत किया।

लिसा हेडन

अभिनेत्री-मॉडल लिसा हेडन (Lisa Haydon) और उनके पति डिनो लालवानी ने तीसरी बार माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त किया और इस साल अपनी बच्ची लारा का स्वागत किया। साथ ही बता दें, दंपति के दो बेटे भी हैं- जैक और लियो।

कार्डी बी

अमेरिकन सिंगर कार्डी बी और ऑफ़सेट ने 4 सितंबर को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया और इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता की बाहों में लिपटे बच्चे की तस्वीर के साथ इस खबर की घोषणा की।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharam) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने फरवरी 2021 में दूसरी बार माता पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त किया। इस जोड़े ने इस साल अपने घर दूसरे बच्चे का स्वागत किया। आपको बता दें, कपिल और गिन्नी ने 2018 में शादी के बंधन में बंध गए और वर्ष 2019 में अपने पहले बच्चे- अनायरा का स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: Celeb Weddings 2021- बॉलीवुड के ये सितारें जिन्होंने इस साल लिए सात वचन

जरूर देखें:

Kashish Saini
Kashish Sainihttp://hindi.thevocalnews.com
कशिश सैनी एक उभरती हुई पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन, लाइफस्टाइल और शिक्षा जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Greater Noida: ग्रेनो प्राधिकरण के 38 आवासीय भूखंडों का हुआ ई-ऑक्शन, लगी जमकर बोली

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आज यानी सोमवार...

स्वयं ने सुगम्य पारिवारिक शौचालय परियोजना के लिए NHFDC के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली, सामान्य रूप से चलने-फिरने में असक्षम लोगों...

Monika Choudhary निकल गईं सपना से आगे, सफेद-लाल सूट पहन स्टेज पर लगाए शहद से मीठे ठुमके

हरियाणा की मशहूर स्टेज मोनिका चौधरी (Monika Choudhary) को...

Aamrapali Dubey की चिकनी कमर पकड़ Nirahua ने किया रोमांस, आप भी देखें विस्फोटक डांस

अम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी काफी...

Nothing Phone 2: 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आने वाला है नथिंग फोन 2, जानें फीचर्स

Nothing Phone 2: नथिंग जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन...

IPL 2023: किंग खान, ललित मोदी और हरभजन सिंह समेत ये आईपीएल स्टार्स क्यों हुए हैं कलंकित? जानें

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन की शुरूआत अब...