कॉमेडियन Bharti Singh का छलका दर्द, कहा- बच्चा खोने का लगता है डर

  
कॉमेडियन Bharti Singh का छलका दर्द, कहा- बच्चा खोने का लगता है डर

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी कॉमेडी से सबको हंसने पर मजबूर कर देती हैं. लेकिन कलर्स टीवी के डांस दीवाने रियालिटी 3 के सेट पर अचानक सबको हंसाने वाली फूट-फूटकर रोने लगी. जिसे देख वहां मौजूद हर कोई हैरान था.

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में एक कंटेस्टेंट ने एक ऐसी मां की कहानी पर परफॉर्मेंस दी, जिसका 14 दिन का बच्चा कोरोना वायरस की वजह से डेथ कर जाता है.

जिसके बाद कंटेस्टेंट के इस उम्दा परफॉर्मेंस को देखकर 'डांस दीवाने 3' के सेट पर मौजूद जज और अन्य लोग भावुक हो जाते हैं. वहीं, शो की होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी इमोशनल हो जाते हैं.

बता दें कि कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद भारती सिंह फूट-फूटकर रोने लगती हैं. वह रोते हुए बताती हैं कि कोरोना वायरस की वजह से वह अपने फैमिली प्लानिंग नही कर पा रही हैं.

भारती सिंह कहती हैं, 'हम एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमारा परिवार शुरू करने का मन नहीं है. हम जानबूझकर बच्चा पैदा करने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती'

फिलहाल इस वीडियो को देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: सोनू सूद को सोशल मीडिया यूजर ने किया ट्रोल, कंगना ने किया लाइक, जानें वजह…

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी