comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनCritics Choice Awards 2023: एक बार फिर से RRR ने दुनिया भर में दिखाया अपना जलवा, इस ख़िताब को किया अपने नाम

Critics Choice Awards 2023: एक बार फिर से RRR ने दुनिया भर में दिखाया अपना जलवा, इस ख़िताब को किया अपने नाम

Published Date:

Critics Choice Awards 2023: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) दुनिया भर में अपना जलवा दिखा रही है. एक बार फिर से आरआरआर ने दुनिया भर में भारत का नाम ऊंचा किया है. हाल ही में फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू ने ‘गोल्डन ग्लोब अवार्ड’ जीता था और अब आरआरआर ने ‘बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म’ के लिए ‘क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड’ भी जीता है. इस खिताब को जीतकर फिल्म ने एक बार फिर से भारत का नाम दुनिया भर में ऊंचा किया है.

RRR ने दुनिया भर में लहराया अपना परचम

आपको बता देगी क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड (Critics Choice Awards 2023) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आरआरआर (RRR) के अवार्ड जीतने की गुड न्यूज़ शेयर की है. इस ट्वीट में लिखा गया है आरआरआर फिल्म की कास्ट एंड क्रु को बहुत बधाई फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता है. इस ट्वीट पर कई सारे लोग फिल्म की कास्ट को बधाई दे रहे हैं.

इन फिल्मों को आरआरआर ने दी मात

आपको बता दें कि इस कैटेगरी में एसएस राजामौली की फिल्म के अलावा कई और फिल्में भी शामिल थी जिनमें ‘ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट’, ‘अर्जेंटीना 1985’, ‘बार्डो’, ‘फॉल्स क्रॉनिकल ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ्स’, ‘क्लोज’ और ‘डिसीजन टू लीव’ शामिल थीं. लेकिन राज मौली की आरआरआर ने इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया और बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया.

एसएस राजामौली के चेहरे पर नजर आई खुशी

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एसएस राजामौली का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह हाथ में ट्रॉफी लिए खड़े नजर आ रहे हैं. एसएस राजामौली के चेहरे पर आप साफ-साफ अवार्ड जीतने की खुशी देख सकते हैं. यह सिर्फ साउथ सिनेमा के लिए ही नहीं बल्कि पूरे भारत के लिए एक गर्व का पल है. भारतीय सिनेमा को इस ऊंचाई पर ले जाने के लिए एसएस राजामौली का काफी बड़ा हाथ है.

नाटू नाटू गाने ने जीता था ये अवार्ड

दरअसल हाल ही में हुए ’80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड’ में एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर के सुपरहिट गाने नाटू नाटू को बेस्ट सॉन्ग का पुरस्कार मिला. इस गाने पर फिल्म के सितारे रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) में जबरदस्त डांस किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. लोगों ने इस पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे.

ये भी पढ़ें: Pathaan: रिलीज से पहले ही पठान ने तोड़ा इस साउथ फिल्म का रिकॉर्ड, विदेशों में शुरू हुई एडवांस बुकिंग

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...