Akshay Kumar संग फिल्म ‘Selfie’ में नजर आएंगे Emraan Hashmi, एक्टर ने की घोषणा

Image Credit: Akshay Kumar/Instagram

नई दिल्लीः बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) अपने फैंस को एक के बाद एक तोहफा देते रहते हैं। इसी कड़ी में अक्षय फैंस के लिए एक और तोहफा लेकर आए हैं। जी हां, अक्षय ने अभी कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट द्वारा अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है। अक्की ने इस बार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ काम करने का ऐलान किया है। 

अक्षय ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा हैं, “अपने आप को सही #Selfie साथी के रूप में खोजें! अरे @karanjohar, क्या हमने इस सेल्फी गेम को खत्म कर दिया है या क्या?’

इसी के साथ कुछ समय पहले ही अक्षय और इमरान दोनों ने अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था क्योंकि उन्होंने अपनी-अपनी सेल्फी शेयर की और आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी फिल्म ‘सेल्फी’ की घोषणा की है।

Image Credit: Akshay Kumar/Instagram

अक्षय और इमरान शेयर किया फिल्म Selfie का Teaser

इन तस्वीरों के साथ, इमरान हाशमी और अक्षय कुमार ने एक छोटा सा टीजर शेयर कर अपने फैंस को फिल्म के बारे में जानकारी दी है। साथ ही इमरान हाशमी ने खिलाड़ी कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्सुकता भी जताई है। आपको बता दें, अक्षय और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ मलयाली फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। इसी के साथ फिल्म का निर्देशन करण जौहर और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ गुड न्यूज फेम राज मेहता करेंगे। 

ये भी पढ़ें: खिलाड़ी ने तीनों खानों को पछाड़ा, पॉपुलर लिस्ट 2021 में सबसे आगे हैं Akshay Kumar, जानें टॉप 10 अभिनेता

जरूर देखें: