Filhaal 2: Akshay kumar पर बने मजेदार Memes, ‘डांस में व्यस्त रहने से खाना खत्म’

Akshay kumar Memes

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘फिलहाल 2’ का पहला गाना कल रिलीज हुआ था. इस गाने में अक्षय कुमार नाचते हुए काफी हस्ते हैं और फिर अचानक से रोने लगते हैं इसको लेकर फैंस ने मजेदार मीम्स बना दिए है. वहीं एक युवक ने मीम्स बनाते हुए लिखा है कि शादी के दौरान डांस करने में इतना व्यस्त रहे और अचानक अहसास हुआ कि सारा खाना खत्म हो चुका है. ऐसे ही कई मजेदार मीम्स अक्षय कुमार ने शेयर किए हैं.

अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर नए गाने को लेकर बनाए गए मीम्स शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा है कि ‘Filhaal 2 Mohabbat को आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे पता है कि इस गाने के दर्द ने आप में से कुछ को दुखी किया. फिर वह आगे लिखते हैं कि तो यहां फ़िलहाल के फैंस ने आपको हंसाने के लिए कुछ मज़ेदार मीम्स बनाए हैं. अद्भुत रचनात्मकता, अद्भुत भावना’.

वहीं एक फैंन ने मीम्स में लिखा है कि ‘मैं अपने दोस्त की शादी में मस्ती कर रहा था कि तभी एक व्यक्ति ने आकर पूछ लिया कि तुम्हारी कब है’. इसके अलावा दूसरे मीम्स में लिखा है कि इतना दुखा लाते कहां से हो, हमारे पास तो नहीं है? .

आपको बता दें कि फिलहार 2 में अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी. इस फिल्म में दोनों की प्रेम कहानी है. यह फिल्म लोगों को दिलों पर छूने वाली है. इस फिल्म के पहले गाने ने अब तक काफी धमाल मचाया है. नए गाने को अब तक 58 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: खेसारी लाला और काजल राघवानी के नए गाने ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा जमकर वायरल