अनमैरिड बेबी प्लान से लेकर अपने अफेयर्स तक के नीना गुप्ता ने खोले राज, जानें यहां..

Image credits: Instagram

90 की दशक की अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर बेटी मसाबा (Masaba) के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च हो चुकी है.

जिसे लेकर वह इस वक्त सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इस बीच नीना के एक खुलासे ने सबको शॉक्ड कर दिया है. जी हां नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के साथ बातचीत की.

इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया है. बता दें कि नीना ने बताया कि 1980 के दौरान जब वो विवियन रिचर्ड्स (Viv rechards) के साथ रिलेशनशिप में थीं, तभी वो प्रेग्नेंट हो गई थीं. उस दौरान उन्हें कई लोगों ने शादी के लिए प्रपोज किया.

लेकिन उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की. नीना गुप्ता ने कहा, “मुझे अपने आप पर बहुत गर्व था. मैंने उस वक्त कहा कि मैं शादी सिर्फ नहीं करुंगी क्योंकि मुझे नाम चाहिए, क्योंकि मुझे पैसे मिलेंगे. मुझे उस दौरान एक समलैंगिक पुरुष से भी शादी करने को कहा गया था.

मुझे मेरे दोस्त ने प्रस्ताव दिया था कि आपके बच्चे को एक नाम मिलेगा और आप जो चाहते हैं वह कर सकती हैं. मैं सिर्फ पैसे और नाम के लिए शादी कभी नहीं करूंगी”

इसके अलावा नीना गुप्ता ने कहा कि, ‘विवियन से उस वक्त भी था लगाव और मैं कैसे किसी और से शादी कर सकती थी, जबकि उस दौरान भी मैं विवियन से जुड़ा हुआ महसूस करती थी. भले ही हमारी कुछ गिनती की मुलाकात हुई हों लेकिन काफी सालों से हम दोनों के बीच एक जुड़ाव था.

मसाबा से भी उसका रिश्ता था. हम कभी-कभी साथ में छुट्टियां मनाने जाते थे और मसाबा ने जो भी समय उसके (विवियन) साथ बिताया या मैंने उसके साथ बिताया वह बहुत अच्छा था. हमें उसको लेकर कोई समस्या नहीं हुई क्योंकि हम उसके घर-परिवार से दूर थे. उसकी एक पत्नी है और उसके बच्चे हैं. मैं उन यादों को हमेशा संजो कर रखूंगी’

ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande वीकेंड के लिए हुईं तैयार, यूजर्स बोले- हम साथ हैं..अपना ध्यान रखो