Indian Idol 12: उत्तराखंड पहुंचे पवनदीप ने पूर्व सीएम तीरथ से की मुलाक़ात, लिया आशीर्वाद

image credits: Instagram

टेलीविजन सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के लोकप्रिय प्रतिभागी पवनदीप राजन लंबे समय बाद अपने गृहराज्य उत्तराखंड पहुंचकर जिला चंपावत पहुंचे. साथ ही घर लौटने के बाद अपने राज्य का नाम पूरी दुनिया में मशहूर करने वाले पवनदीप को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से भी वह मिलने पहुंचे. आइडल के अपने आगे के सफर के लिए पवनदीप ने पूर्व सीएम का आशीर्वाद लिया साथ ही रावत की तरफ से उन्हें भेंट स्वरुप शाल दी गई.

पवनदीप राजन ने कहा, “मैं अपने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से मिलकर बहुत खुश हूं. इंडियन आइडल 12 के मंच ने वास्तव में मुझे जितना सोचा था उससे कहीं अधिक दिया है. यह सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है. लोकप्रियता और सम्मान के साथ-साथ लोगों के प्यार के लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा. मेरे लिए, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलने का यह क्षण बहुत खास है और मेरी यादों में ये हमेशा के लिए रहेगा.”

बैंक एपिसोड के कारण मिला ब्रेक

बतादें पिछले दो महीनों से इंडियन आइडल की टीम दमन में बायो बबल में शूट कर रही थी. इस वजह से उन्हें अपने परिवार को मिलने का मौका नहीं मिला है. अब महाराष्ट्र में शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद आइडल की पूरी टीम मुंबई लौट आईं हैं.

हालांकि इंडियन आइडल 12 की टीम ने एक दिन में दो -दो एपिसोड्स की बैक टू बैक शूटिंग करने की वजह से उनके पास काफी लगभग आगे के एक महीने के बैंक एपिसोड्स है. इस वजह से कंटेस्टेंट्स को भी शूटिंग और प्रैक्टिस से ब्रेक मिल गया है और इसका फायदा उठाते हुए वह कुछ वक़्त के लिए अपने घर लौट आए हैं. उनके सेट पर लौटने के बाद फिर से उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा और बायो बबल में शूट की शुरुआत होगी.

ये भी पढ़ें: आमिर और किरण के तलाक की असली वजह आई सामने, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कही ऐसी बात