comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: अभी से ही होली के रंग में रंगी नज़र आईं जाह्नवी कपूर, वीडियो देख लोग बोले 'हैप्पी होली'

Janhvi Kapoor: अभी से ही होली के रंग में रंगी नज़र आईं जाह्नवी कपूर, वीडियो देख लोग बोले ‘हैप्पी होली’

Published Date:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर और वीडियो (Video) शेयर करती हैं. फैंस जाह्नवी कपूर की एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक्स की भी दीवाने हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गालों पर गुलाल लगाएं और फूल उड़ाते हुए नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फरवरी में ही जाह्नवी कपूर ने सेलिब्रेट की होली

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गालों पर गुलाल लगाएं और फूल उड़ाते हुए नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो (Video) पर लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई बोला है ‘अभी से ही होली शुरू’ तो कोई बोलना है ‘हैप्पी होली’.

क्या इस शख्स को जानवी कर रही हैं डेट?

हाल ही में सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इस अवार्ड नाइट में जाह्नवी कपूर अकेले नहीं पहुंचीं वह अपने खास दोस्त ‘ओरहान’ के साथ पहुंचीं. जाह्नवी कपूर ने अपने इस खास दोस्त के साथ हाथों में हाथ डालकर चल रही थीं, उन्होंने मीडिया के सामने अपने दोस्त के साथ पोज भी दिए.

इस फिल्म में आई थीं नजर

जाह्नवी कपूर की हाल ही में फिल्म आई थी जिसका नाम है मिली (Mili) . इस फिल्म में मैंने काफी अलग किरदार निभाया था और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिले थे. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाई लेकिन जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. उन्होंने पहली बार इस तरीके का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की दिखाई छोटी सी झलक, Video देख फैंस हुए एक्साइटेड

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...