Raj Kundra केस पर भड़कीं Kangana, बोलीं ‘इसलिए मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं’

Raj Kundra And Kangana Ranaut

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉर्न केस के मामले में आज कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में भेज दिया है. वहीं इस मामले पर अब अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बड़ा बयान सामने आया है. कंगना ने फेसबुक पर भड़कते हुए लिखा है कि ‘इसलिए मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं’.

कंगना रनौत ने मंगलवार को अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि ‘इसलिए मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं. हर चमक सोना नहीं है, मैं अपने आगामी प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड के पेट के नीचे बेनकाब करने जा रही हूं’. फिर उन्होंने लिखा कि ‘हमें रचनात्मक उद्योग में मजबूत मूल्य प्रणाली और विवेक की आवश्यकता है’.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उनसे करीब 2 घंटे की पूछताछ की गई. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर एक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन शूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है.

क्राइम ब्रांच के अनुसार राज कुंद्रा पर इस साल फरवरी में केस दर्ज हुआ था. वहीं इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं. वहीं अब तक इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Vaidehi Dongre ने जीता ‘MISS INDIA USA 2021’ का ताज, कहा-‘महिलाओं की साक्षरता पर करेंगी काम’