Kartik Aaryan और Kriti Sanon ने फिल्म ‘Shehzada’ का किया ऐलान, Allu Arjun की तेलुगु फिल्म का होगी रीमेक

Shehzada
Image Credit: Instagram

नई दिल्ली: लुका छुपी स्टारर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सैनॉन (Kriti Sanon) इससे पहले एक साथ काम कर चुके हैं और फिल्म ‘Shehzada’ के लिए फिर से साथ आएंगे। यह फिल्म रोहित धवन (Rohit Dhawan) द्वारा निर्देशित की जाएगी और तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु (Ala Vaikunthapurramuloo) की रीमेक होगी है, जो पिछले साल 2020 में रिलीज हुई थी।

कार्तिक आर्यन ने Twitter पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, “#Shehzada दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस @kritisanon Dir by #RohitDhawan।”

फिल्म निर्माता और T-series के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कहा, “मैं लंबे समय से एक बड़े पैमाने पर पारिवारिक एक्शन से भरपूर म्यूजिकल फिल्म बनाना चाहता था, मैं इस फिल्म में रोहित धवन, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं उस जादू का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो कृति, कार्तिक, प्रीतम और शहजादा की पूरी टीम बनाएगी।”

Shehzada
Image Credit: Instagram

कृति सैनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा पोस्टर भी साझा किया, और कैप्शन दिया, “#शहजादा का हिस्सा बनने के लिए सुपर उत्साहित। 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में! #रोहित धवन द्वारा निर्देशित।”

हाल ही में कृति सेनन ने राजकुमार राव के साथ अपनी नई फिल्म हम दो हमारे दो की घोषणा की। उनके कृति की पास बच्चन पांडे, आदिपुरुष, भेदिया और गणपथ जैसी फिल्में भी आने वालीं हैं। जल्द ही हम कार्तिक आर्यन को अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैया के रीमेक ‘भूल भुलैया 2’ में देखेंगे।

तेलुगु फिल्म, अला वैकुंठपुरमुलु का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया था और इसमें अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, राजेंद्र प्रसाद, मुरली शर्मा, तब्बू और अन्य ने अभिनय किया था। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने बंटू की भूमिका निभाई, जो एक ऐसा व्यक्ति है जिसे उसके पिता द्वारा उपेक्षित किया जाता है। बंटू के जीवन में एक मोड़ तब आता है जब उसे पता चलता है कि वह वास्तव में एक संपन्न व्यवसायी का बेटा है। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या कृति और कार्तिक की Shehzade फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo का एक अच्छा रीमेक कर पाती है या नहीं।

ये भी पढ़े: Kriti Sanon हैं लक्ज़री कार की शौकीन, खरीदी 2.43 करोड़ की गाड़ी

जरूर देखें: फिल्म इंडस्ट्री की इन अदाकाराओं को ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, हुईं ट्रोलिंग का जमकर शिकार