comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनMission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं कियारा आडवाणी, फैंस बोले 'वाह! क्या जोड़ी है'

Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं कियारा आडवाणी, फैंस बोले ‘वाह! क्या जोड़ी है’

Published Date:

Mission Majnu: इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपनी फिल्म मिशन मजनू को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ जोड़ा जा रहा है और खबरें यह भी है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. इन्हीं खबरों के बीच हाल ही में कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू की स्क्रीनिंग पर पहुंची जहां दोनों की कैमिस्ट्री देखने को मिली और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए.

मिशन मजनू की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं कियारा आडवाणी

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ नजर आए. दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां कियारा आडवाणी पहुंची थीं. दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी. इन दोनों का वीडियो और फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और फैंस इन पर अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. किसी ने बोला खूबसूरत जोड़ी है तो कोई बोल रहा है जोड़ी को नजर ना लगे.

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को विश किया था बर्थडे

हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों एक दूसरे को काफी गौर से देख रहे हैं. फोटो के कैप्शन में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने लिखा है ‘ऐसे क्या देख रहे हो बर्थडे बॉय’. कियारा आडवाणी के इस पोस्ट पर फैंस अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है शादी की तैयारियां शुरू कर दो तो कोई बोल रहा है अब तो रिश्ता पक्का हो गया.

ये भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: तय हो चुकी थी सलमान खान की शादी, आखिरी समय पर एक्टर ने किया मना, जानें क्या थी वजह?

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें