NCB ने लगाई Ananya Panday को जोरदार फटकार, कहा- यह कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं!

Ananya Pandey
Image: Instagram

नई दिल्ली: ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) 3 अक्टूबर से जेल की सलाखों की पीछे हैं। हालही में इस मामले में एक और स्टार किड यानि अनन्या पांडेय (Ananya Panday) का नाम जुड़ता नज़र आया। जिसके बाद एन-सी-बी उनके घर पर पूछताछ के लिए भी पहुंचीं थीं।

बारिकी से पूछ-ताछ करने के लिए अनन्या को एन-सी-बी ने अपने दफ्तर भी बुलाया था, दो बार पूछताछ के लिए दिए गए समय से ये अभिनेत्री काफी लेट दफ्तर पहुंची जिसके बाद आपको बता दें कि एन-सी-बी के अधिकारी ने अनन्या पांडेय फटकार लगाई, इस ही बीच एन-सी-बी ने आर्यन और अनन्या के बीच हुई ड्रग्ल चैट को लेकर भी खुलासा किया था। हम इन दोनों ही मामलों पर आपको संपूर्ण इसलिए हमारा ये वीडियो पूरा ज़रुर देखिएगा, और डेली फ्रेश अपडेट्स के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें।

Ananya Pandey
Image Credit: Instagram

अनन्या पांडेय से पूछताछ के लिए एन-सीबी ने उन्हें गुरुवार को दोपहर 2 बजे दफ्तर आने का समय दिया था, लेकिन अभिनेत्री उस दिन करीब 4 बजे पहुंचीं। जिस कारण एन-सीबी की पूछताछ पूरी नहीं हो पाई थी। जिसके बाद अनन्या को शुक्रवार सुबह 11 बजे का समय दिया गया, लेकिन उस दिन भी अभिनेत्री दोपहर 2.30 बजे दफ्तर पहुंचीं।

Ananya pandey
Image Credit: Instagram/Screengrab

सूत्रों अनुसार जिसके बाद एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने उनपर फटकार लगाई। समीर वानखेड़े अनन्या को डांटते हुए कहतें हैं कि आप को 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं, अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं। ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं बल्कि एक सेंट्रल एजेंसी का दफ्तर है, इसलिए जितने बजे बुलाया जाए उस समय पहुंच आ जाया करो।


साथ ही हम आपको बता दें कि आज भी अभिनेत्री को एनसीबी दफ्तर पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

आर्यन-अनन्या की ड्रग्स चैट (Aryan- Ananya Drug Chat)

Ananya- Aryan
Image Credit: Instagram

आपको बता दें कि इस मामले से अनन्या को नाम जुड़ने के बाद उनका मोबाइल एवं लैपटॉप सीज़ कर दिया गया था। जिसके बाद एन-सी-बी ने खुलासा किया था कि दोनों के बीच ड्रग्स चैट हुई है। सूत्रों के अनुसार – आर्यन खान ने अनन्या से गांजे की मांग की थी। जिसके बाद उन्होनें आर्यन के लिए गांजा अरेंज भी किया, लेकिन इस बात को लेकर जब अनन्या से पूछताछ की गई तो उन्हें इस बात को एक मज़ाक का रुप दे दिया। उनके पिता चंकी पांडेय का डायलॉग I’M JOKING को लोग ध्यान में रखते हुए अब इस बात का मज़ाक उड़ा रहे हैं। फिलहाल दोनों ही स्टार किड मुसीबत में नज़र आ रहे हैं। और आर्यन खान की ज़मानत को लेकर भी कुछ नहीं कहा जा सकता।

ये भी पढ़ें: SRK के बंगले पहुंची NCB, Ananya Panday के घर पर RAID, जानिए क्या है पूरा माजरा

जरूर देखें: शाहरुख के बंगले पहुंची NCB, स्टार किड अनन्या पांडेय के घर पर RAID, जानिए पूरा मामला