comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan: 'अजय देवगन' ने पठान की एडवांस बुकिंग पर जताई अपनी खुशी, बोले 'आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ'

Pathaan: ‘अजय देवगन’ ने पठान की एडवांस बुकिंग पर जताई अपनी खुशी, बोले ‘आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ’

Published Date:

Ajay Devgn On Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को रिलीज होने में बस 1 दिन बचा है यह फिल्म कल्याणी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. पठान की एडवांस बुकिंग काफी जोरों शोरों से हुई है और फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. शाहरुख खान अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं वही फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं. इसी बीच अब अजय देवगन ने भी पठान को सपोर्ट करते हुए इसकी तारीफ की है.

अजय देवगन ने पठान को लेकर कही यह बात

अजय देवगन (Ajay Devgn) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह पठान (Pathaan) की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बोला कि ‘मैंने पठान के बारे में सुना कि वो एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा कर रही है और मैं दिल से बहुत खुश हूं और मैं सब से यही कहता हूं कि हम सबको इसे देखकर काफी खुशी होनी चाहिए’. इस वीडियो को शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर करते हुए इसका जवाब दिया.

शाहरुख खान ने अजय देवगन को लेकर किया यह ट्वीट

शाहरुख खान ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अजय देवगन का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि अजय देवगन मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं और वह मेरे और मेरी फैमिली के चहेते रहे हैं बहुत सालों से. उन्होंने आगे लिखा कि वह बहुत अच्छे एक्टर हैं उसके साथ हो बहुत अच्छे इंसान हैं. शाहरुख खान ने आगे लिखा वह बहुत स्ट्रांग और साइलेंट पर्सन हैं.

पठान देगी इन साउथ फिल्म को टक्कर

साल 2022 में बॉलीवुड की कई फिल्में फ्लॉप हुई बस कुछ ही फिल्में थी जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. साउथ की कई फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और कई फिल्मों ने इतिहास रच दिया जैसे कि आर आर आर केजीएफ 2 और तन तारा इन फिल्मों ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया. साल 2023 बॉलीवुड के लिए अच्छा माना जा रहा है और इसकी शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म पठान से होगी लोगों को पठान से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें