Priyanka Chopra to Deepika Padukone : इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को जब अपने फैशन सेंस के लिए होना पड़ा ट्रोल, देखे तस्वीरें

Priyanka Chopra to Deepika Padukone : इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को जब अपने फैशन सेंस के लिया होना पड़ा ट्रोल, देखे तस्वीरें
Image Source: Instagram

Bollywood न सिर्फ फिल्मों बल्कि आपने फैशन सेंस के लिए भी दुनिया भर में काफी मशहूर है. Film Industry में अकसर पार्टीज, इवेंट्स और अवार्ड फंक्शन्स होते रहते हैं जहाँ हमें Bollywood celebs के एक से बढ़ कर एक स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स देखने को मिलते है. लकिन अगर कुछ ऊंच-नीच हो जाती हैं तो ट्रोलर्स को मौका मिल जाता हैं उन्हें ट्रोल करने का. Bollywood celebs आए दिन किसी न किसी चीज़ को ले कर ट्रोल होते रहते हैं. Bollywood में कई ऐसे भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हे उनकी अजीबो गरीब लुक्स/फैशन सेंस के लिए काफी ट्रोल होना पड़ा हैं. इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से ले कर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तक का नाम हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

इस लिस्ट में Bollywood की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम सबसे ऊपर हैं. प्रियंका अकसर अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती है. वे ज्यादा तर अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं. लकिन कई बार अपने ओवर मेकअप और फैशन सेंस को लेकर ट्रोल हो जाती है. Grammys 2020 और MET Gala 2019 के लिए प्रियंका ने ऐसे ड्रेस पहनी की उनके जमकर ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

मिस यूनिवर्स ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना हैं. इंडियन हो यान वेस्टर्न ऐश्वर्या हर लुक में कहर ढाती हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ‘कांन्स’ (Cannes) में भी अपनी ड्रेसिंग को लेकर खूब चर्चे में रहती हैं. लेकिन जब 2017 कान्स (Cannes) फेस्टिवल में ऐश्वर्या पर्पल लिपस्टिक लगाए नजर आईं तो ट्रोलर्स को जैसे लइसेंस मिल गया उन्हें ट्रोल करने का. Social Media पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही उन्हें जम कर ट्रोल किया गया. ऐसे में ऐश्वर्या ने इसपर बयां देते हुए कहा था, “मैं रेड कार्पेट पर चलते वक्त फैशन आलोचकों की भी कोई परवाह नहीं करती। मैं एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा हूँ.” जिसपर खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनका साथ देते हुए सामने आए थे.

दीपिका पादुकोने (Deepika Padukone)

फैशन आइकॉन मानी जाने वाली Bollywood एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब भी किसी इवेंट में जाती हैं तो हर किसी की नज़र सिर्फ उनपर टिक जाती हैं. लकिन कई बार दीपिका ने भी ऐसे ड्रेसेस पहनी हैं की उन्हें भी ट्रॉल्स का सामना करना पड़ा हैं. दीपिका ने 2019 IIFA में पर्पल कलर की स्ट्रैपलेस गाउन पहनी थी. जिसके लिए उन्हें ट्रॉल्स का सामना करना पड़ा था. बाद में उन्होंने ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स (Grazia Millennial Awards) 2019 के रेड कार्पेट पर ग्रीन कलर की बैलून ड्रेस में वाक किया था. उनकी इस ड्रेस को कुछ लोगों ने ‘टिड्डी ड्रेस’ तक का नाम दे दिया था.

ये भी पढ़े : Salman Khan और उनकी बहन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या हैं पूरा मामला