Rahul Vaidya ने शादी की तारीख का किया ऐलान, जानें Disha Parmar संग कब लेंगे फेरे

Rahul and Disha Parmar
Image Credits: Rahul Vaidya/Instagram

बिग बॉस 14 में धमाल मचाने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने आज यानि मंगलवार को अपनी शादी की तारीख (Wedding Date) का ऐलान कर दिया है. राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. राहुल और दिशा की शादी 16 जुलाई को होने जा रही है. इस बात की जानकारी राहुल ने अपनी शादी का कार्ड शेयर कर के दी है. इसलिए अब शादी को लेकर उनके फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है.

राहुल वैद्य ने आज यानि मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है जिसमें लिखा है कि ‘हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हम आपके साथ ये स्पेशल पल शेयर करने के लिए बहुत खुश हैं. हम 16 जुलाई 2021 को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. आप सभी के प्यार और दुआओं की जरुरत है. हम साथ में एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे है. इसके बाद उन्होंने कार्ड के नीचे कैप्शन देते हुए लिखा है TheDisHulWedding’.

ऐसे शुरू हुई राहुल की प्रेम कहानी

आज हम आपको बताएंगे राहुल और दिशा के प्यार की कहानी कहां से शुरू हुई थी. दरअसल, रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने दिशा के जन्मदिन पर उन्हें प्रपोज किया था. प्रपोज करते हुए उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर लिप्स्टिक से लिखा था, हैप्पी बर्थडे दिशा… मैरी मी (क्या तुम मुझ से शादी करोगी). फिर राहुल के प्रपोजल को दिशा न नहीं कर पाईं इसके बाद दिशा ने भी इस शादी के लिए हां कर दिया.

आपको बता दें कि राहुल ने शादी का तारीख का ऐलान कर दिया है जिसके बाद से उनके पास बधाइयों का ताता लगा हुआ है. फिल्म इंडस्ट्री समेत उनके पास कई हस्तियों की बधाई आ चुकी है.

ये भी पढ़ें: ‘Filhaal 2’ का गाना आज होगा रिलीज, Akshay और Nupur की जोड़ी मचाएगी धमाल