Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव को लेकर आई बड़ी खबर, चेकअप के बाद डॉक्टरों ने दिया ये जवाब

Raju Srivastava Health Updates
Last updated:

Raju Srivastava Health Updates: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का स्वास्थ्य दिन प्रतिदिन खराब होता जा रहा है, जिसके कारण ही देशभर के लोग उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं आज डांक्टरों ने चेकअप करने के बाद उनके तबीयत को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है.

डाक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की ब्रेन डेड हो चुका है, उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं दिखा रहा है जिसके कारण उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डाक्टरों ने राजू के परिजनों को भी जवाब दे दिया है. इसलिए अब सिर्फ उनके हम सभी उनके लिए दुआएं ही कर सकते हैं.

राजू ने मुंबई आकर बदला था अपना नाम

राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर के रहने वाले है. उनका जन्म 25 दिसम्बर सन 1963 को हुआ था, इसलिए वह वर्तमान में 58 साल के हैं. बचपन में राजू का नाम सत्यप्रकाश श्रीवास्तव था, फिर मुंबई आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर राजू रख लिया. और अब वह राजू श्रीवास्तव के नाम से ही फेमस हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

ऐसा रहा कॉमेडियन का करियर

आपको बता दें कि साल 1993 से राजू ने कॉमेडी करने का सिलसिला शुरू किया था. स्टैंडअप कॉमेडी में राजू ने ज्यादातर कानपुर परिवेश को शामिल किया और हिट हो गए. कॉमेडी में राजू को असली पहचान ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से मिली. इस शो में कमाल के प्रदर्शन से वह देशभर में नाम पैदा कर दिया.

फिल्मों में भी किया हैै काम

कॉमेडियन राजू ने फिल्म तेजाब से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इस फिल्म को साल 1988 में रिलीज किया गया था. फिर राजू ने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, बाजीगर, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया, बिग ब्रदर, बॉम्बे टू गोवा, इत्यादि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इसके अलावा उन्होंने टीवी धारावाहिकों जैसे शक्तिमान, बिग बॉस, कॉमेडी का महा मुकाबला, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी काम किया है. 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने चेस प्रिंट को-ऑर्ड सेट पहन चलाई दिलों पर छुरियां! कातिल चाल पर आप भी हो जाएंगे लट्टू, देखें वीडियो

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच