Raju Shrivastava के भाई ने उनके फैंस को दी खुशखबरी, Health Update देते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Raju Srivastava

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की फैमिली लगातार सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ अपडेट देते रहते हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर देशभर में लोग काफी परेशान हैं. फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं. उनकी फैमिली सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी हेल्थ अपडेट देती रहती है. राजू श्रीवास्तव के भाई ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने राजू श्रीवास्तव की को लेकर पूरी अपडेट (Health Update) दी है.

Raju Srivastava के भाई ने सोशल मीडिया पर दी हेल्थ अपडेट

Raju Srivastava

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के भाई दीपू ने वीडियो की शुरुआत में एक बात कही कि इस सिचुएशन में मेरा वीडियो शेयर करने का बिल्कुल मन नहीं था लेकिन अपने आसपास की परिस्थितियों और राजू श्रीवास्तव से जुड़ी अफवाह भरी खबरों को सुनकर वो रह नहीं पाए. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कई अफवाह उड़ रही हैं. लोग अपने मन से बातें लिख रहे हैं जिनका राजू श्रीवास्तव की हेल्प से कोई लेना देना नहीं है.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

वीडियो में उन्होंने यह बताया कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल एम्स में भर्ती हैं उनके लिए बड़े से बड़े डॉक्टर्स की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है और देशभर के लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं, और उनकी हालत में काफी सुधार भी आते दिखाई दे रहे हैं ऐसे में उन्होंने लोगों से यह विनती करी है कि वह अपने आसपास की झूठी ख़बरों और अफवाहों पर भरोसा ना करें बल्कि अपने चहेते राजू श्रीवास्तव के लिए दुआ करें कि वह फिर से एकदम स्वस्थ हो जाएं.

अपने वीडियो के आखिर में उन्होंने अपने भाई के लिए प्रार्थना करते हुए कहा कि उनका पूरा परिवार इस समय दिल्ली में उनके पास मौजूद है. वीडियो में उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव से जुड़ी कोई भी अफवाह पर आप भरोसा ना करें अगर कोई भी हेल्थ अपडेट आती है तो उनका परिवार सबसे पहले फैंस को खबर देगा. उन्होंने कहा कि आप सभी अफवाहों पर भरोसा ना करें और उनकी सलामती की प्रार्थना करें.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava की हालत को लेकर आई बड़ी खबर,पत्नी ने दिया ये बयान,यहां पढ़िए पूरी खबर

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच