Ranbir Kapoor: लिपस्टिक वाले बवाल पर रणबीर कपूर ने दिया बड़ा बयान, लोगों ने बताया था टॉक्सिक पति

 
Ranbir Kapoor: लिपस्टिक वाले बवाल पर रणबीर कपूर ने दिया बड़ा बयान, लोगों ने बताया था टॉक्सिक पति

Ranbir Kapoor: आलिया का लिपस्टिक वाला वीडियो वायरल होने के बाद रणबीर कपूर ने उन्हें 'टॉक्सिक हसबैंड' कहने वालों को करारा जवाब दिया है। तब रणबीर कपूर ने कुछ न कहना ही उचित समझा। लेकिन जब उस वीडियो को लेकर दोबारा चर्चा शुरू हुई तो एक्टर ने करारा जवाब दिया. मालूम हो कि आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पति रणबीर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है. वह जब भी लिपस्टिक लगाती हैं तो रणबीर उनसे लिपस्टिक उतरवा लेते हैं।

आलिया भट्ट ने कहा था कि वह इसी वजह से न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाती हैं। आलिया के इस वीडियो के बाद रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि रणबीर आलिया के लिए टॉक्सिक पति हैं और एक्ट्रेस को कंट्रोल करते हैं। अब इस पर रणबीर कपूर ने रिएक्ट किया है. रणबीर ने फैन्स के साथ 'जूम' सेशन के दौरान कहा कि अगर आप कलाकार हैं और काम कर रहे हैं तो नकारात्मकता बहुत जरूरी है। सकारात्मकता और नकारात्मकता के बीच संतुलन होना बहुत जरूरी है।

WhatsApp Group Join Now

रणबीर कपूर ने कहा, 'कभी-कभी एक अभिनेता के तौर पर आपके बारे में कई बातें लिखी जाती हैं, कई राय बन जाती हैं, जो जरूरी नहीं कि सच हों। मेरी यह छवि, जो फिल्मों या मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों और मीडिया के माध्यम से बनी है, वह मेरी अपनी नहीं है। मैं उसके जैसा नहीं हूं। यह छवि सार्वजनिक है. इसके मालिक वो लोग हैं जो मेरे काम को पसंद या नापसंद करते हैं. और जब तक वे मुझे और मेरे काम को मौका देते हैं, और मैं खुद को एक अभिनेता के रूप में साबित कर सकता हूं, तब तक उन्हें मेरे बारे में कुछ भी कहने की अनुमति है। मेरा फोकस इसी पर है। 

आलिया के लिपस्टिक वाले कमेंट पर रणबीर ने आगे कहा, 'हाल ही में मैंने एक आर्टिकल पढ़ा जिसमें कहा गया कि मैं टॉक्सिक हूं। उनसे उस बयान के बारे में पूछा गया जो मैंने दिया था. मैं सब कुछ समझता हूँ। मैं उन लोगों के साथ हूं जो जहरीली मर्दानगी के खिलाफ लड़ रहे हैं। यदि वे मुझे इसके चेहरे के रूप में उपयोग करना चाहते हैं, तो यह ठीक है। मैं परेशान नहीं हूं क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे बुरा मानने से ज्यादा बड़ी है।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे, जो 1 दिसंबर को रिलीज होगी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी हैं। आलिया फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म से वह बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं।
 

Tags

Share this story