सोशल मीडिया पर फिर से ट्रोल हुईं रिया, यूजर्स बोले किसी से मदद मांगने लायक नहीं हो…

rhea chakraborty
Image credits: Instagram

फिल्मों से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं.

रिया ने यूं तो अपने करियर की शूरूआत छोटे पर्दे के शो एमटीवी रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी तीन दीव से की थी लेकिन रिया अपने काम की वजह से कम बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद चर्चा में खूब रहीं.

ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर मदद की गुहार लगाई है. दरअसल रिया चक्रवर्ती अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है.

इस वीडियो में उन्होंने फैंस से एक बीमार बच्चे के लिए आर्थिक मदद मांगी. वीडियो पोस्ट करते हुए रिया ने कैप्शन में बताया है कि उस बच्चे के लिए एक खास दवाई चाहिए जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है.

इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर डोनेशन लिंक शेयर कर लोगों से मदद करने की गुजारिश की है. साथ ही रिया ने वीडियो में ये बताया कि वह अपनी तरफ से उस बीमार बच्चे की मदद कर चुकी हैं.

बता दें कि रिया के इस पोस्ट को देख यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा- कितनी भी कोशिश कर लो, हमारी राय तुम्हारे लिए कभी नहीं बदलेगी. एक और यूजर्स ने लिखा- तुम्हारे पास क्या कम पैसा है, तुम्ही मदद कर दो.

ये भी पढ़ें: Krishh 4- फैन ने Priyanka Chopra को दिया सुपर पावर और लिखा बेस्ट प्लॉट, जिसपर Hrithik Roshan ने दिया जबरदस्त जवाब