पैसों के कारण परेशान अभिनेत्री Shagufta Ali की मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी

Rohit-Shetty-and-Shagufta-Ali

टीवी सीरियल में काम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री शगुप्ता अली (Shagufta Ali) इन दिनों आर्थिक तंगी के कारण पिछले कई समय से परेशान हैं लेकिन अब उनकी समस्या का समाधान डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने किया है. रोहित शेट्टी ने उन्हें लंबी रकम देकर उनकी सहायता की है. हालांकि कितने रुपये अभिनेत्री के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है.

दरअसल, अभिनेत्री शगुप्ता अली लंबे समय से घर पर बैठी हैं. इस समय उनके पास काम भी नहीं है. अभिनेत्री के पास अपनी आंख दिखाने तक के लिए पैसे नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर का खर्चा चलाने के लिए अपने गहने और गाड़ी समेत कई चीजें तक बेच दी हैं. इसके अलावा उन्हें अगर कहीं जाना होता है तो वह ऑटो से जाती हैं. फिलहाल वह अपनी 73 साल की मां के साथ रहती हैं. इसलिए उनकी जिम्मेदारी की अभिनेत्री के ऊपर ही है.

आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी. लेकिन वहां पर बात बनी नहीं थी. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए शगुफ्ता अली ने बताया है कि मुझे किसी से भी किसी तरह की मदद नहीं मिली है. सिनटा ने मुझे कुछ दिनों पहले संपर्क किया था, लेकिन मैंने इनकार कर दिया क्योंकि जो रुपया वह दे रहे थे, वह काफी कम था.

इन सीरियल में कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि शगुफ्ता अली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने पहले कई सारे टी.वी सीरियल में काम किया है. अभिनेत्री ने ‘सांस’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘बेपनाह’ जैसे नाटकों में देखा जा चुका है. एक इंटरव्यू में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया था कि वो पिछले चार साल से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. वहीं 20 साल पहले एक्ट्रेस तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं. अब उन्हें डायबिटीज की बीमारी है.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म ‘Sooryavanshi’ कब होगी रिलीज? Rohit Shetty ने कही ये बात