comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनRunway 34 Trailer: थ्रिलर से भरपूर है Ajay Devgn, Amitabh Bachchan की फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर

Runway 34 Trailer: थ्रिलर से भरपूर है Ajay Devgn, Amitabh Bachchan की फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर

Published Date:

Runway 34 Trailer: अजय देवगन (Ajay Devgn), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)) की फिल्म रनवे 34 का इंतजार अब बस खत्म होने वाला है. रनवे 34 का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. थ्रिलर से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन के सामने कटघरे में खड़े नजर आ रहे हैं. 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रनवे 34 में अजय देवगन कैप्टन विक्रांत खन्ना का रोल प्ले कर रहे हैं. ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि जिस गलती को उन्होंने अंजाम नहीं दिया उसके लिए उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया गया है. वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन नारायण वेदांत का किरदार निभाते नजर आएंगे जोकि रूल और रेगुलेशन के बेहद पक्के हैं.

रनवे 34 फिल्म जेट एयरवेज दोहा-कोच्चि उड़ान की सच्ची घटना पर आधारित है. यह घटना 2015 में हुई थी जब खराब मौसम और खराब विजिबिलिटी के कारण कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने में कठिनाइयों का सामना करने के बाद उड़ान बाल-बाल बच गई थी.

फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अजय देवगन, अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर, और बोमन इरानी नजर आएंगे. अभिनय के साथ-साथ अजय देवगन ने फिल्म के निर्देशन और प्रोडक्शन की भी कमान संभाली है. हाल ही में सलमान खान भी रनवे 34 का प्रमोशन करते नजर आए थे. इस ईद पर सलमान खान की नहीं बल्कि अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें: Good News- Sonam Kapoor बनने वाली हैं मां, पति Anand Ahuja की गोद में लेटे ऐसे दी फैंस को खुशखबरी

ये भी जरूर देखें: KRITI SANON NET WORTH: कमाई में बहुत आगे है अभिनेत्री, एक्टिंग से ज्यादा यहां से कमाती है पैसा!

Suchi Srivastav
Suchi Srivastavhttp://hindi.thevocalnews.com
सुचि श्रीवास्तवा एक मनोरंजन पत्रकार हैं जो 12 साल से मीडिया इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इलाहाबाद विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...