Salman Shahrukh Movie: पूरे 27 साल बाद करन-अर्जुन की हो रही है वापसी, जल्द आएंगे इस मूवी में नज़र

salman khan shahrukh

बीटाउन में दो खान की दुश्मनी के बारें में भला किसे मालूम नहीं होगा. हर कोई वाकिफ है बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान ख़ान (Salman Khan) और शाहरूख ख़ान (Shahrukh Khan) की बिगड़ी दोस्ती से. लेकिन अब फिल्मी गलियारों में जो ख़बरें आ रहीं हैं उसके मुताबिक लगता है कि अब दोनों ख़ान सुधरते दिख रहे हैं.

जी हां वैसे फैंस को इन दोनों की जोड़ी फिल्म करन-अर्जुन से खूब भाई थी लेकिन फिर दोनों की दोस्ती में दरार आने के बाद इन्हें फिर कभी साथ में नहीं देखा गया. इस बीच अब सलमान और शाहरूख के फैंस के लिए बड़ी ख़बर है कि जल्द ही अब Salman Shahrukh Movie में काम करते नज़र आएंगे.

आपको बता दें कि फ़िल्मी गलियारे में ये बातें लंबे समय से चल रही थी कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे मेगास्टार एक साथ स्क्रीन करने वाले हैं और आदित्य चोपड़ा इन तीनों मेगास्टार को एक फिल्म में लाने की तैयारी कर रहें हैं. अब इसमें मुहर लगती दिख रही है.

बहराल यश राज बैनर के स्पाई यूनिवर्स तले बनी बॉलीवुड फिल्म वॉर 2019 (WAR 2019) में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ थें और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में सफलता के बड़े बड़े झंडे गाड़ दिए थें. अब चर्चा है कि वॉर के सीक्वल में तीन R&AW Agents दिखेंगे, जिसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. इसी सीक्वल में ऋतिक रोशन के साथ अब शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ स्पाई फिल्म करते हुए नजर आएँगे.

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey ने भरी पब्लिक में इस एक्टर का पकड़ लिया हाथ, Video देख आप भी हो जाएंगे Surprised