Shahrukh Khan इस वजह से एक दिन के लिए ‘पठान’की शूटिंग करेंगे कैंसिल

shahrukh khan
Image credits: instagram

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख़ (Shahrukh) के बीच कितनी गहरी दोस्ती है. ये किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है. दोनों ही कई मौक़े पर एक दूसरे की तारीफ़ करते हुए देखे गए हैं.

वहीं अब शाहरूख ने अपने दोस्त सलमान के लिए एक बड़ी क़ुर्बानी दी है. दरअसल सलमान खान ने कुछ वक्त पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की है.

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सलमान खान की  टाइगर 3 में शाहरुख खान का एक धांसू कैमियो होगा. ये हर किसी को पता है की सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही अपने-अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.  

कोरोना काल में दोनों ही जल्द से जल्द अपनी फ़िल्मों की शूटिंग पूरी करने में लगे हुए हैं. मुंबई के अंधेरी में यशराज फिल्म्स दोनों स्टार्स के साथ अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.  

जहां शाहरुख खान ने पठान की शूटिंग जारी रखी. वहीं सलमान खान और कटरीना कैफ आने वाले वीकेंड तक टाइगर 3 पर काम शुरू कर देंगे.

हालंकि शूटिंग एक-दूसरे के ठीक बगल में हो रही है. रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि शाहरुख खान अगले हफ्ते टाइगर 3 में अपने कैमियो को शूट करेंगे.

वहीं ये भी कहा जा रहा है की शाहरूख ने सलमान पर पठान का एक दिन शूट क़ुर्बान कर दिया है. यानि शाहरूख एक दिन के लिए पठान की शूटिंग नहीं करेंगे. इस दौरान वो सलमान के साथ टाइगर 3 के लिए अपना cameo शूट करेंगे.

वैसे एक लीडिंग website की रिपोर्ट की माने तो  मनीष शर्मा की टाइगर 3 के लिए एक स्पेशल सेट बनाया जा रहा है.  इस वीकेंड से सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें: Saif का बड़ा खुलासा, बेटे Taimur की कमाई से स्विट्जरलैंड में छुट्टियां बिताना चाहते थे एक्टर