comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनShehzada Trailer Out: शहज़ादा का धुआंधार ट्रेलर हुआ आउट, कॉमेडी और एक्शन मोड में नज़र आए कार्तिक आर्यन

Shehzada Trailer Out: शहज़ादा का धुआंधार ट्रेलर हुआ आउट, कॉमेडी और एक्शन मोड में नज़र आए कार्तिक आर्यन

Published Date:

Shehzada Trailer Out: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म शहज़ादा (Shehzada) का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ट्रेलर लॉन्च होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है. एक बार फिर से कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. ट्रेलर देखने में काफी दमदार लग रहा है. आपको बता दें कि शहजादा फिल्म अल्लू अर्जुन की अला बैकुंठपुरमूलू का ऑफिशियल हिंदी है.

एक्शन और कॉमेडी मूड में नजर आए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर से फैंस को दीवाना बनाने आ रही है. शहजादा का ट्रेलर लॉन्च (Shehzada Trailer Out) होते ही सोशल मीडिया पर इसने तहलका मच गया है. की शुरुआत में कार्तिक आर्यन एक्शन करते नजर आते हैं. इस फिल्म में परेश रावल कार्तिक आर्यन के पिता का रोल निभा रहे हैं. वही कार्तिक आर्यन ट्रेलर में कृति सेनन को पटाते नजर आ रहे हैं. फिल्म का पूरा ट्रेलर देखने के बाद समझ आ रहा है कि फिल्म एक्शन रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है और ऑडियंस को यह काफी पसंद आने वाली है.

कार्तिक आर्यन ने ट्रेलर रिलीज से पहले लिया भगवान का आशीर्वाद

हाल ही में कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह भगवान के सामने हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं. अपनी फिल्म शहजादा के ट्रेलर रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन भगवान का आशीर्वाद लिया. फोटो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन ब्लैक जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गणपति बप्पा मोरया और साथ ही उन्होंने ट्रेलर लॉन्च होने की सूचना भी दी.

फिल्म के मेकर्स ने की खास तैयारियां

आपको बता दें कि फिल्म शहजादा के मेकर्स ने के लिए खास तैयारियां की हैं. शहजादा के ट्रेलर रिलीज के मौके पर 3 दिन का इवेंट रखा गया है. इसकी शुरुआत आ जानी 12 जनवरी किसके साथ हो गई है. इसके बाद 13 जनवरी को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी मनाने के साथ-साथ अपनी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे. फरवरी को मकर सक्रांति के मौके पर शहजादा की टीम कच्छ में ट्रेलर रिलीज करेगी. यह फिल्म 10 तारीख को सिनेमाघरों में तहलका मचाएगी.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang Controversy: क्या पाकिस्तानी गाने की कॉपी है ‘बेशर्म रंग’? सिंगर ने वीडियो शेयर कर बॉलीवुड पर लगाए आरोप

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...