comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनShweta Tiwari ने 'बेशर्म रंग' गाने पर दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, वीडियो देख लोग बोले 'आपकी ऐज कम हो रही है'

Shweta Tiwari ने ‘बेशर्म रंग’ गाने पर दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, वीडियो देख लोग बोले ‘आपकी ऐज कम हो रही है’

Published Date:

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. श्वेता तिवारी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो (Video) शेयर करती हैं. फैंस श्वेता तिवारी की हर पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं. एक बार फिर से श्वेता तिवारी ने फैंस को अपने लुक्स का दीवाना बना लिया है. हाल ही में श्वेता तिवारी ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किए जिसमें वह पठान के गाने बेशर्म रंग पर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं.

श्वेता तिवारी ने बेशर्म रिंग पर दिखाया खूबसूरत अंदाज

हाल ही में सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पठान के गाने बेशर्म रंग पर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में श्वेता तिवारी अपना लुक चेंज करती हुई दिखाई दे रही है और वह पिंक कलर के कोट पेंट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. श्वेता तिवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फैंस को पसंद आया श्वेता तिवारी का वीडियो

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का यह वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग उनके लुक्स की काफी तारीफ कर रहे हैं कोई कह रहा है कि ‘आपकी एज कम होती जा रही है’ तो कोई बोल रहा है ‘आप अपनी बेटी से भी ज्यादा सुंदर हो’. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

इन टीवी सीरियल से बनाई अपनी पहचान

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे पर कई सारे टीवी सीरियल्स कर चुकी हैं. श्वेता तिवारी बिग बॉस मैं भी दिखाई दे चुकी हैं. श्वेता तिवारी ने हिंदी टीवी सीरियल के अलावा भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी आए दिन अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों की वजह से चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Pathaan Promotion: बुर्ज खलीफा पर चढ़ा पठान का रंग, शाहरुख खान ने फैंस के साथ मिलकर देखा फिल्म का ट्रेलर

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...